Create
Notifications

बांग्लादेश के कप्तान ने जिम्बाब्वे को हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

दोनों टीमें सीरीज में बराबरी पर हैं और अंतिम मैच निर्णायक रहेगा
दोनों टीमें सीरीज में बराबरी पर हैं और अंतिम मैच निर्णायक रहेगा
reaction-emoji
Naveen Sharma

जिम्बाब्वे (Zimbabwe) दौरे पर गई बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम ने दूसरे टी20 मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए बेहतरीन वापसी की है। इस जीत के साथ सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और तीसरा मैच निर्णायक होगा। इस जीत को लेकर बांग्लादेश के कप्तान नुरुल हसन का बयान आया। वहीँ जिम्बाब्वे के स्टैंड इन कप्तान चकाबवा ने भी टीम के प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी।

बांग्लादेश के कप्तान नुरुल हसन ने कहा कि लड़कों का शानदार प्रदर्शन। गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया विशेष रूप से मोसद्देक और फिर लिटन ने इसे बल्ले से स्थापित किया। अगर मैं टॉस जीतता तो पहले गेंदबाजी करता। हम आगे बढ़ेंगे और आखिरी गेम में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

जिम्बाब्वे के कार्यवाहक कप्तान चकाबवा ने कहा कि हमने शुरुआत में ही खुद को मुश्किल में डाल लिया और गेम में वापस लाने के लिए रजा और बर्ल को श्रेय देता हूँ, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था। उन्होंने (बांग्लादेश) अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी की और हम पर दबाव बनाया। हम आखिरी मैच में वापसी करने की कोशिश करेंगे। रजा हाल के दिनों में शानदार रहे हैं और कोच हमसे यही करने को कह रहे हैं, दबाव में आने पर कदम आगे बढ़ाएं। वह (एर्विन) ठीक है और उम्मीद है कि वह अंतिम गेम के लिए फिट हो जाएंगे।

A commanding win for Bangladesh forces the T20I series against Zimbabwe into a decider 🙌Watch all the #ZIMvBAN matches on ICC.tv (in select regions) 📺Report 👇bit.ly/3BD17iq

गौरतलब है कि जिम्बाब्वे की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की लेकिन बैटिंग यूनिट पिछले मैच की तरह कमाल दिखाने में नाकाम रही। सिकन्दर रजा ने अर्धशतक जमाया। अन्य बल्लेबाज फ्लॉप रहे और टीम 135 रनों के मामूली स्कोर तक पहुँच पाई।

जवाब में खेलते हुए बांग्लादेश ने 3 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। बांग्लादेश के लिए लिटन दास ने फिफ्टी जमाई। इस तरह सीरीज अब 1-1 से बराबरी पर आ गई। अंतिम मैच निर्णायक होगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...