Create
Notifications

बांग्लादेश को सीरीज में हराने के बाद जिम्बाब्वे के कप्तान की बड़ी प्रतिक्रिया

बांग्लादेश के गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी किया
बांग्लादेश के गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी किया
reaction-emoji
Naveen Sharma

जिम्बाब्वे (Zimbabwe) की टीम ने इतिहास रचते हुए बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम को तीसरे टी20 मैच में 10 रनों से हराते हुए सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। तीसरे टी20 मैच में जिम्बाब्वे की टीम ने बेहतरीन वापसी की और बांग्लादेश को मात दी। इस जीत के बाद मेजबान कप्तान क्रैग इरविन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

जिम्बाब्वे के कप्तान क्रैग इरविन ने कहा कि हमने शुरुआत में संघर्ष किया लेकिन बर्ल और जोंगवे के माइंडसेट ने हमको वहां पहुंचा दिया। हम इस योजना के साथ आए थे कि रिजर्व खिलाड़ी अच्छे हैं और हम उनको एक मौका देना चाहते थे और अन्य खिलाड़ियों को रेस्ट देना था। वनडे में स्पिन अहम रहने वाली है। हमें इसे ज्यादा बेहतर खेलना होगा। हम आज आसानी से आउट हो जाते लेकिन फाईट दिखाने के लिए खिलाड़ियों को क्रेडिट जाता है।

प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुने गए सिकन्दर रजा ने कहा कि मुझे आशा है कि यह सिर्फ एक पर्पल पैच नहीं है। मुझे उम्मीद है कि हम मैच जीतना जारी रखेंगे और आज जोंगवे और बर्ल ने जिस तरह से कदम रखा वह शानदार था। सीनियर खिलाड़ियों में से एक हमेशा आगे बढ़ने की कोशिश करता है, लेकिन दो युवाओं द्वारा हमें जिताना काफी अच्छा था।

First T20I series win for 🇿🇼 over @BCBtigers 👏Match summary 👇 https://t.co/WPX9VGM4sR

गौरतलब है कि जिम्बाब्वे की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 156 रनों का स्कोर हासिल किया। रयान बर्ल ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। इसके बाद गेंदबाजों ने भी अपना काम किया। बांग्लादेश की टीम जवाबी पारी में खेलते हुए 8 विकेट पर 146 रनों के स्कोर तक ही पहुंच पाई। इस तरह से बांग्लादेश को सीरीज में हार मिली। पहले मैच में जिम्बाब्वे ने जीत दर्ज कर बढ़त बनाई थी। इसके बाद दूसरे मैच में बांग्लादेश ने जीत हासिल की थी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...