Create

केएल राहुल ने जिम्बाब्वे को सीरीज हराने के बाद दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम ने हर विभाग में बेहतरीन खेल दिखाया
भारतीय टीम ने हर विभाग में बेहतरीन खेल दिखाया

भारतीय टीम (Indian Team) ने जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त हासिल कर ली। केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में भारतीय टीम की पहली सीरीज जीत रही। इसको लेकर भारतीय कप्तान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

केएल राहुल ने लक्ष्य के दौरान नर्वस नहीं होने की बात कही। उन्होंने कहा कि हम गहराई से बैटिंग करते हैं। कुछ लोगों को बैटिंग का समय मिला, जो अच्छी बात है। मुझे क्रीज पर समय चाहिए, जाहिर है कि यह श्रृंखला खेलना मेरे लिए कुछ रन और आत्मविश्वास के लिए के लिए महत्वपूर्ण है, दुर्भाग्य से आज काम नहीं हुआ। उनके पास कुछ गुणवत्ता वाले गेंदबाज हैं, मैंने बांग्लादेश के खिलाफ पिछली श्रृंखला में भी देखा था।

आगे भारतीय कप्तान ने कहा उनके गेंदबाजी मजबूती से आए, हमारे लिए एक अच्छी चुनौती थी। हम यहां अच्छा क्रिकेट खेलने और जीतने के लिए हैं, हर अवसर एक सम्मान है इसलिए हम अगली बार भी वहां जाकर आनंद लेना चाहते हैं और अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। हम जहां भी यात्रा करते हैं, हमें भारतीय प्रशंसकों का अच्छा समर्थन मिलता है, उनके समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं।

That's that from the 2nd ODI.#TeamIndia win by 5 wickets and take an unassailable 2-0 lead in the series.Scorecard - bit.ly/ZIMvIND-2NDODI #ZIMvIND https://t.co/AeG4OsDPQO

गौरतलब है कि मुकाबले में टॉस जीतकर केएल राहुल ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इसके बाद गेंदबाजों ने अपना कार्य बखूबी किया और मेजबान बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने का मौका नहीं दिया। इस तरह जिम्बाब्वे की टीम 161 रनों के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। भारतीय टीम के लिए शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके। जवाब में खेलते हुए टीम इंडिया ने 5 विकेट पर 167 रन बनाए। इस तरह जिम्बाब्वे की टीम सीरीज में पराजित हो गई। हालांकि अभी एक मुकाबला और बचा हुआ है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment