Create

केएल राहुल ने जिम्बाब्वे में सीरीज जीत के बाद दिया बड़ा बयान

राहुल टीम इंडिया की जीत से खुश हैं (क्रेडिट ESPN)
राहुल टीम इंडिया की जीत से खुश हैं (क्रेडिट ESPN)
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) ने जिम्बाब्वे (Zimbabwe) को तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मुकाबले में 13 रनों से हराते हुए सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। इस तरह भारतीय टीम ने केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में पहली सीरीज जीत दर्ज की। टीम इंडिया के कप्तान इस प्रदर्शन से काफी खुश दिखाई दिए। उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

केएल राहुल ने कहा कि हम अच्छे आइडिया के साथ आए और जीत से अच्छा लग रहा है। हम मैदान पर जाकर समय का सदुपयोग करना चाहते थे। वे बहुत पेशेवर रहे हैं, परिणाम से बहुत खुश हूँ। उन्होंने गेम को गहराई से लिया, हम इस मैच को पहले खत्म करना पसंद करते।

भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि गेंदबाजों का परीक्षण किया गया और उन्होंने अपनी नर्व्स को पकड़ लिया। लगभग 120 ओवरों के लिए फील्डिंग की, मैं कुछ महीनों के बाद वापस आकर थक गया हूं। लेकिन हम सब यही करना चाहते हैं। गिल के लिए राहुल ने कहा कि वह आईपीएल से ही अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। उनको अति आत्मविश्वास में नहीं देखा। इसके लिए संयम की आवश्यकता है और इस तरह का स्वभाव अच्छा है।

For his stupendous knock of 130, @ShubmanGill is adjudged Player of the Match as India win by 13 runs.Scorecard - bit.ly/ZIMvIND-3RDODI #ZIMvIND https://t.co/V1UxwhS5qY

गौरतलब है कि तीसरे वनडे मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 289 रनों का स्कोर हासिल किया। भारत के लिए शुभमन गिल ने शतक जमाया। जवाब में खेलते हुए जिम्बाब्वे की टीम 3 गेंद शेष रहते 276 रन बनाकर आउट हो गई। गिल को प्लेयर ऑफ़ द मैच और सीरीज चुना गया। इस तरह टीम इंडिया ने 13 रनों से जीत दर्ज की।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...