Create

मैच के बाद केएल राहुल नेट्स में प्रैक्टिस के लिए चले गए, दिग्गज ने किया खुलासा

Nitesh
केएल राहुल दूसरे वनडे मुकाबले में मात्र एक ही रन बना पाए
केएल राहुल दूसरे वनडे मुकाबले में मात्र एक ही रन बना पाए

जिम्बाब्वे टूर पर भारतीय टीम (Indian Team) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के दूसरे वनडे में फ्लॉप होने को लेकर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो केएल राहुल के सस्ते में आउट होने से चिंतित नहीं हैं, क्योंकि वो लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं। कैफ के मुताबिक मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल नेट्स में प्रैक्टिस के लिए चले गए थे।

केएल राहुल ने लगभग दो महीने के बाद भारतीय टीम में वापसी की। जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया। उन्हें पहले मैच में बैटिंग का मौका ही नहीं मिला लेकिन दूसरे मैच में जब वो बल्लेबाजी के लिए आए तो ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। केएल राहुल पांच गेंदों पर मात्र एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

केएल राहुल के फॉर्म को लेकर कैफ का बयान

उनके फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर मोहम्मद कैफ ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। मैच के बाद सोनी स्पोर्ट्स पर उन्होंने कहा 'ऐसी चीजें होती रहती हैं। वो लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं। मैं उनके फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हूं, क्योंकि वो एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। जिस गेंद पर वो आउट हुए वो पिच होकर अंदर की तरफ आई और नई गेंद के खिलाफ आप कभी भी आउट हो सकते हैं।'

कैफ ने आगे कहा 'केएल राहुल एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं। मैच खत्म होने के बाद वो नेट्स में प्रैक्टिस के लिए चले गए। वो अपना लय वापस हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।'

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने हरारे में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में जिम्बाब्वे को 5 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment