Create

दीपक चाहर ने प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद दिया बड़ा बयान

दीपक चाहर ने धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन किया
दीपक चाहर ने धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन किया

भारतीय टीम (Indian Team) में वापसी करते ही दीपक चाहर ने अपनी धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। मेजबान जिम्बाब्वे की टीम (Zimbabwe) को पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम ने 10 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। दीपक चाहर को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया और उन्होंने अपने प्रदर्शन को लेकर अहम बयान दिया।

दीपक चाहर ने कहा कि लैंडिंग थोड़ी कठिन थी और जब आप साढ़े छह महीने बाद कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे तो जाहिर तौर पर आप थोड़े नर्वस होंगे। यहां आने से पहले मैंने कम से कम 4-5 अभ्यास मैच खेले और पहले कुछ ओवरों में शरीर और दिमाग एक साथ काम नहीं कर रहे थे, लेकिन उसके बाद यह बेहतर हो गया। मैं ठीक हूं और शरीर भी ठीक है।

A brilliant comeback for @deepak_chahar9 as he is adjudged Player of the Match for his bowling figures of 3/27 👏👏#TeamIndia go 1-0 up in the three-match ODI series.#ZIMvIND https://t.co/HowMse2blr

गौरतलब है कि भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इस फैसले को गेंदबाजों ने सही साबित कर दिया। जिम्बाब्वे की टीम महज 189 रनों के मामूली स्कोर पर सिमट गई। भारत के लिए दीपक चाहर ने 27 रन देकर 3 विकेट झटके। उनके अलावा अक्षर पटेल ने 24 रन देकर 3 विकेट झटके। प्रसिद्ध कृष्णा को भी 3 विकेट मिले।

जवाबी पारी में खेलते हुए भारतीय टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 192 रन बनाकर मैच जीत लिया। शुभमन गिल और शिखर धवन ने अर्धशतक जमाए। गिल ने नाबाद 82 और धवन ने नाबाद 81 रन बनाए। इस तरह टीम इंडिया ने मेजबान टीम को पराजित करते हुए सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment