Create

"मैं उनके साथ बल्लेबाजी का लुत्फ़ उठा रहा हूं"- शुभमन गिल के साथ बल्लेबाजी को लेकर शिखर धवन का बड़ा बयान 

शिखर धवन और शुभमन गिल की जोड़ी का प्रदर्शन अच्छा रहा है
शिखर धवन और शुभमन गिल की जोड़ी का प्रदर्शन अच्छा रहा है
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारतीय वनडे टीम में प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) की ओपनिंग जोड़ी देखने को मिल रही है। यह जोड़ अभी तक असरदार रही है और जिम्बाब्वे के खिलाफ (ZIM vs IND) हरारे में भी इन दोनों ने शानदार पारियां खेली और एक बड़ी साझेदारी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

धवन और गिल ने ज़िम्बाब्वे द्वारा दिए गए 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 192 रन जोड़े और भारत को दस विकेट से जीत दिला दी। धवन ने नाबाद 81 रन का योगदान दिया। वहीं गिल भी 82 रन बनाकर नाबाद लौटे।

मैच के बाद धवन ने शुभमन गिल की तारीफ की और उनके साथ बल्लेबाजी करने को लेकर कहा,

मुझे युवा [गिल] के साथ बल्लेबाजी करने में मजा आ रहा है और मैं भी एक युवा खिलाड़ी की तरह महसूस कर रहा हूं। मैंने वेस्टइंडीज से लगाकर रन बनाने का आनंद लिया। मुझे पता था कि एक बार सेट हो जाने के बाद मैं गेंदबाजों पर आक्रमण कर सकता हूं। मैं स्ट्राइक रोटेट भी करना चाहता था और फिर तेज करना चाहता था। गिल के साथ मेरी लय ठीक हो गई है। वह जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं और गेंद को टाइम करते हैं वह देखने लायक है। उन्होंने अर्धशतक को बड़े अर्धशतक में बदलने में निरंतरता दिखाई है।

दीपक चाहर का आत्मविश्वास मजबूत हुआ होगा - शिखर धवन

दीपक चाहर ने शानदार वापसी की है
दीपक चाहर ने शानदार वापसी की है

चोट के कारण लम्बे समय से बाहर रहने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने भी वापसी करते हुए शानदार गेंदबाजी की और ज़िम्बाब्वे के टॉप ऑर्डर को तीन झटके देने का काम किया। चाहर के प्रदर्शन को लेकर धवन ने कहा कि यह उसके आत्मविश्वास के लिए अच्छा होगा। उन्होंने कहा,

दीपक चाहर को चोट से वापसी करते हुए और तीन विकेट लेते हुए देखकर अच्छा लगा। मुझे यकीन है कि वह भी आत्मविश्वास महसूस कर रहे होंगे।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...