Create

जिम्बाब्वे और पाकिस्तान के बीच सीरीज के मैच बिना दर्शकों के होंगे

reaction-emoji
निरंजन

पाकिस्तान की टीम दक्षिण अफ्रीका के बाद अप्रैल-मई में जिम्बाब्वे का दौरा भी करेगी। इस दौरे पर टेस्ट सीरीज के अलावा टी20 सीरीज खेली जाएगी और मुकाबले हरारे स्पोर्ट्स क्लब के मैदान पर खेले जानेगे। मुकाबलों को बिना दर्शकों के बंद दरवाजों में ही आयोजित कराने का निर्णय जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड द्वारा लिया गया है।

पाकिस्तान की टीम 17 अप्रैल को जिम्बाब्वे जाएगी और दौरे की शुरुआत टी20 सीरीज से होगी, जिसकी शुरुआत 21 अप्रैल से होगी और उसके बाद दो टेस्ट मैच होंगे, जो 29 अप्रैल से खेले जाएंगे। दौरे का आखिरी टेस्ट के रूप में होगा जो 7 मई से शुरू होगा।

पाकिस्तान के डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट जाकिर खान ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कोविड 19 के दौरान विश्व में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के पुनरुद्धार में सबसे आगे रहा और जिम्बाब्वे का दौरा उस दिशा में एक और कदम है। आगे उन्होंने कहा कि हमने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि क्रिकेट और कोविड -19 एक सुरक्षित और सुरक्षित वातावरण में सह-अस्तित्व में रह सकते हैं, और हम इस खेल को विकसित करने और इन कठिन और चुनौतीपूर्ण समय में पनपने को सुनिश्चित करने के लिए लगातार अपने प्रयास जारी रखेंगे।

इससे पहले ट्रेवल मामलों के कारण पाकिस्तानी महिला टीम का जिम्बाब्वे दौरा स्थगित कर दिया गया था। पाकिस्तान का टी20 टूर्नामेंट पीएसएल भी कोरोना वायरस के कारण स्थगित किया गया है। इसमें कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि टूर्नामेंट को जून में फिर से आयोजित कराने की घोषणा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने की है।

जिम्बाब्वे-पाकिस्तान कार्यक्रम

21 अप्रैल: पहला टी20 - 11:00 पूर्वाह्न (स्थानीय समय)

23 अप्रैल: दूसरा टी20 - 11:00 पूर्वाह्न (स्थानीय समय)

25 अप्रैल: तीसरा टी20- 11:00 पूर्वाह्न (स्थानीय समय)

29 अप्रैल: पहला टेस्ट - 9:30 पूर्वाह्न (स्थानीय समय)

7 मई: दूसरा टेस्ट- सुबह 9:30 बजे (स्थानीय समय)


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...