Create

जिम्बाब्वे के खिलाड़ी के ऊपर हो सकती है कार्रवाई, ट्वीट कर मांगे थे जूते

रायन बर्ल
रायन बर्ल

जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket Team) के बल्लेबाज रायन बर्ल (Ryan Burl) के ऊपर बड़ी कार्रवाई हो सकती है। उन्होंने ट्विटर पर स्पॉन्सरशिप के लिए एक पोस्ट किया था। वो इस ट्वीट में स्पॉन्सरशिप की मांग कर रहे थे और इसी वजह से जिम्बाब्वे बोर्ड उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकता है। इससे उनके इंटरनेशनल करियर पर भी असर पड़ सकता है।

रायन बर्ल ने ट्वीट कर मांगी थी मदद

रायन बर्ल ने अपने जूतों की खराब हालत को लेकर ट्वीट किया था। जिम्बाब्वे के लिए 46 इंटरनेशनल मैच खेल चुके रायन बर्ल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या कोई हमें एक अच्छा स्पॉन्सर मिल सकता है, तो हमें हर सीरीज के बाद अपने जूतों को चिपकाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने मौजूदा स्पॉन्सरशिप देने वाली स्पोर्ट्स कम्पनी को टैग करते हुए यह भावुक सन्देश लिखा था। रायन बर्ल ने इस दौरान अपने ख़राब जूतों की फोटो शेयर की, जिसमें वह ग्लू की मदद से जूतों को चिपकाते हुए नजर आ रहे थे।

इसके बाद स्पोर्ट्स कंपनी ने उनके ट्वीट पर कमेंट किया और कहा कि अब ग्लू को हटाने का समय आ गया है। इसके बाद उस कंपनी की तरफ से रयान बर्ल को जूते भी भिजवाए गए, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

ये भी पढ़ें: अपना बल्ला मांगने पर सूर्यकुमार यादव ने युजवेंद्र चहल को बुरी तरह किया ट्रोल

स्थानीय जर्नलिस्ट एडम थियो ने बताया कि जिम्बाब्वे क्रिकेट में कुछ लोग रायन बर्ल के इस ट्वीट से नाराज हैं। उन्होंने लिखा,

मुझे बताया है कि जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड में कुछ लोग ऐसे हैं जो रायन से नाराज हैं। उनको लगता है इससे बोर्ड की छवि खराब हुई है। ये सदस्य रायन के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ये जिम्बाब्वे क्रिकेट की तरफ से बहुत ही कड़ा कदम होगा। उनके खिलाफ बंद दरवाजे के पीछे से कार्रवाई हो सकती है। शायद उन्हें टीम से बाहर कर दिया जाए। उम्मीद करता हूं मैं गलत साबित हो जाऊं।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने बताया कि रोहित शर्मा के साथ बैटिंग करते वक्त दोनों की आपस में क्या बातचीत होती है

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment