Create

शुभमन गिल ने बताया कि रोहित शर्मा के साथ बैटिंग करते वक्त दोनों की आपस में क्या बातचीत होती है

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ बैटिंग करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शुभमन गिल ने बताया है कि जब वो रोहित शर्मा के साथ बैटिंग करते हैं तो फिर दोनों प्लेयर्स की आपस में क्या बातचीत होती है।

शुभमन गिल ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत के दौरान रोहित शर्मा को लेकर बयान दिया। गिल के मुताबिक रोहित शर्मा के साथ क्रीज पर वो सिर्फ बैटिंग रणनीति के बारे में चर्चा करते हैं। गिल ने कहा,

जब मैं रोहित भाई के साथ बैटिंग कर रहा होता हूं तो फिर आमतौर पर हम यही बातचीत करते हैं कि गेंदबाज कहां बॉलिंग करेगा, परिस्थितियां कैसी हैं और उसे देखते हुए कब रिस्क लेना है और कब नहीं लेना है।

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश दौरे पर गई श्रीलंका टीम ने जताई बड़ी चिंता, प्रमुख कारण आया सामने

शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था

शुभमन गिल ने अभी तक भारत के लिए कुल मिलाकर सात टेस्ट मुकाबले खेले हैं। वो 2019 से ही इंडियन टेस्ट टीम के साथ हैं लेकिन उन्हें दिसंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में मौका मिला। ऑस्ट्रेलिया टूर पर अपनी अटैकिंग बैटिंग से उन्होंने सबको प्रभावित किया।

इससे पहले शुभमन गिल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि वो प्लेयर्स को काफी ज्यादा मोटिवेट करते हैं। शुभमन गिल ने कहा कि अगर आपको मानसिक तौर पर कोई भी समस्या है तो विराट कोहली उसे काफी अच्छी तरह से हैंडल करते हैं। गिल के मुताबिक कप्तान कोहली युवा प्लेयर्स को अपना नैचुरल गेम खेलने के लिए मोटिवेट करते हैं और अपना अनुभव भी उनके साथ शेयर करते हैं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड-इंडिया टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में बदलाव को लेकर आया बड़ा अपडेट

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment