Create

बांग्लादेश दौरे पर गई श्रीलंका टीम ने जताई बड़ी चिंता, प्रमुख कारण आया सामने

Pic: SLC/ Twitter
Pic: SLC/ Twitter
reaction-emoji
सावन गुप्ता

श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने बांग्लादेश में बायो-बबल को लेकर चिंता जाहिर की है। श्रीलंका की टीम इस वक्त बांग्लादेश के दौरे पर गई हुई है और जिस होटल में बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें ठहरी हुई हैं वहां पर बायो-बबल की स्थिति को लेकर श्रीलंकाई बोर्ड ने अपनी चिंता व्यक्त की है।

बांग्लादेश दौरे पर गई श्रीलंका टीम के तीन सदस्य सीरीज की शुरुआत से पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसमें दो प्लेयर और गेंदबाजी कोच चामिंडा वास थे। हालांकि इसके बावजूद पहला मुकाबला अपने तय शेड्यूल पर हुआ क्योंकि बाद में तीनों सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई।

ये भी पढ़ें: माइकल क्लार्क ने अपने करियर के सबसे तेज गेंदबाज का नाम बताया

bdcrictime.com की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका बोर्ड इस बात के लिए चिंतित है कि जिस होटल में दोनों टीमें रूकी हुई हैं वहां पर और भी लोग आते-जाते हैं। वेबसाइट से बातचीत में एक सोर्स ने बताया,

मेहमान और मेजबान दोनों ही टीमें ढाका के पैन पैसेफिक सोनारगांव होटल में रुकी हुई हैं। लेकिन होटल के पब और कॉफी शॉप बाहरी लोगों के लिए भी खुले हुए हैं। इस बारे में सम्बंधित अधिकारियों को बता दिया गया है।

श्रीलंका क्रिकेट ने कोरोना टेस्ट रिजल्ट को लेकर भी चिंता जाहिर की थी। पहले वनडे मुकाबले से पहले इन रिजल्ट्स की वजह से काफी कंफ्यूजन की स्थिति पैदा हो गई थी। दरअसल इसुरु उदाना, शिरान फर्नांडो और चामिंडा वास को मैच से पहले पॉजिटिव पाया गया था। लेकिन उसके बाद हुए टेस्ट में उदाना और वास को निगेटिव पाया गया। एक सोर्स ने बताया कि बांग्लादेश में झूठी रिपोर्ट आने के चांस 40 प्रतिशत रहते हैं।

बांग्लादेश ने पहले वनडे में श्रीलंका को हराया

आपको बता दें कि बांग्लादेश ने श्रीलंका को पहले वनडे मुकाबले में 33 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट पर 257 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए श्रीलंकाई टीम 11 गेंद शेष रहते 224 रन बनाकर आउट हो गई। कप्तान तमीम इकबाल ने इस मुकाबले में 52 रनों की शानदार पारी खेली।

ये भी पढ़ें: मेरा लक्ष्य भारतीय टीम की तरफ से खेलना है, चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज का बयान


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...