Create

मेरा लक्ष्य भारतीय टीम की तरफ से खेलना है, चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज का बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा बल्लेबाज नारायण जगदीशन (N Jagadeesan) भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की तरफ से खेलना चाहते हैं। जगदीशन के मुताबिक उनका लक्ष्य इंडियन टीम की तरफ से खेलना है और अपने इस सपने को पूरा करने के लिए वो सबसे पहले इंडिया ए टीम में आना चाहते हैं।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में एन जगदीशन ने बताया कि अभी के लिए उनका लक्ष्य इंडिया ए की तरफ से खेलना है। उन्होंने कहा,

मेरा लक्ष्य भारतीय टीम की तरफ से खेलना है। उस दिशा में इंडिया ए एक और बड़ा कदम है। अगर सिंपल सी भाषा में कहूं तो इंडिया ए मेरा शॉर्ट टर्म गोल है और इंडिया के लिए खेलना लॉर्न्ग टर्म गोल है। इंडिया ए के लिए खेलना मेरे दिमाग में हमेशा रहा है। मुझे लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते रहना होगा।

ये भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक करेंगे कमेंट्री, अहम फाइनल मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में आएंगे नजर

एन जगदीशन ने डोमेस्टिक क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है

एन जगदीशन की अगर बात करें तो वो तमिलनाडु के बेहतरीन युवा क्रिकेटर हैं और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं। 2021 के सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने 364 रन बनाए थे और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर थे। तमिलनाडु की टीम ने ट्रॉफी अपने नाम की थी। यहां तक कि 2021 के विजय हजारे ट्रॉफी में भी उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। वो अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

हालांकि अभी तक आईपीएल में एन जगदीशन रेलुगर तौर पर अपनी जगह नहीं बना पाए हैं। उन्हें प्लेइंग इलेवन में कभी-कभार ही खेलने का मौका मिलता है। एन जगदीशन का एक और सपना है। वो अपनी स्टेट टीम तमिलनाडु को रणजी ट्रॉफी का टाइटल जिताना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: जयदेव उनादकट ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment