Create
Notifications

जयदेव उनादकट ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

जयदेव उनादकट
जयदेव उनादकट
सावन गुप्ता
visit

दिग्गज तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat ) ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में जगह नहीं मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनादकट के मुताबिक वो इस वक्त अपने पीक पर हैं और डोमेस्टिक क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन किया था, इसके बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं मिली और इससे वो निराश हैं।

कोरोना वायरस की वजह से आखिरी बार रणजी ट्रॉफी का आयोजन 2019-20 में हुआ था और उस सीजन जयदेव उनादकट ने जबरदस्त गेंदबाजी की थी। अपनी कप्तानी में उन्होंने सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी का टाइटल दिलाया था। उनादकट उस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। उन्होंने 10 मैचों में 13.23 की औसत के साथ 67 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: "मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होना चाहिए"

जयदेव उनादकट का पूरा बयान

स्पोर्टस्टार के साथ इंटरव्यू में जयदेव उनादकट ने अपनी चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा,

मैं इस वक्त अपने पीक पर हूं और मुझे इंडियन टीम में चुने जाने की उम्मीद थी। जिस तरह की परफॉर्मेंस मैंने दी थी लगा था कि मुझे कॉल जरुर आएगा। हालांकि ज्यादा सीरीज नहीं होने की वजह से मौके कम हो गए थे लेकिन अब हर श्रृंखला के लिए ज्यादा प्लेयर्स का चयन होता है तो फिर मौका मिलने के आसार भी ज्यादा बढ़ गए। ये अपने आप में एक तरह का मौका है।
इसके बावजूद मेरा सेलेक्शन नहीं हुआ जो काफी निराशाजनक है। लेकिन मेरा जो काम है वो मैं करता रहुंगा। मैं अपने पीक को आसानी से जाने नहीं दूंगा। इतने जबरदस्त परफॉर्मेंस के बावजूद अगर मुझे मौका नहीं मिला तो ये मेरे ऊपर है कि अपने आपको मोटिवेट करते हुए कैसे उसी तरह का प्रदर्शन एक बार फिर करुं। मैं रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज था लेकिन उसके बाद कुछ नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: इशान किशन ने बताया कि उनके बल्ले का वजन कितना है और कितने बैट लेकर वो चलते हैं


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now