Create

"मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होना चाहिए"

मोहम्मद आमिर
मोहम्मद आमिर

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए मोहम्मद आमिर की पाकिस्तान टीम में वापसी होनी चाहिए। वसीम अकरम के मुताबिक आमिर का अनुभव टी20 वर्ल्ड कप के दौरान युवा गेंदबाजों के काफी काम आएगा।

मोहम्मद आमिर ने दिसंबर 2020 में अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था। महज 28 साल की उम्र में रिटायरमेंट लेकर उन्होंने सबको चौंका दिया था। उस दौरान उन्होंने पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट पर बड़ा आरोप लगाया था। आमिर का कहना था कि उन्हें जो सम्मान मिलना चाहिए था वो नहीं मिला और इसी वजह से उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया था।

ये भी पढ़ें: इशान किशन ने बताया कि उनके बल्ले का वजन कितना है और कितने बैट लेकर वो चलते हैं

मोहम्मद आमिर ने कहा है कि जब तक पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट में बदलाव नहीं होते हैं तब तक वो संन्यास से वापसी नहीं करेंगे। वसीम अकरम ने भी आमिर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मोहम्मद आमिर को लेकर वसीम अकरम का पूरा बयान

समा टीवी के साथ बातचीत के दौरान अकरम ने कहा कि अगर आमिर जैसा गेंदबाज टीम में रहता है तो फिर उससे पाकिस्तान को काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा,

मैं काफी हैरान हूं क्योंकि आमिर काफी अनुभवी बॉलर हैं और टी20 क्रिकेट के जबरदस्त गेंदबाजों में से एक हैं। पर्सनल तौर पर मेरा मानना है कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में होना चाहिए। वर्ल्ड कप इवेंट्स में आपको अनुभवी गेंदबाज की जरुरत होती है, जो युवा बॉलर्स को गाइड कर सके। हमें टी20 टीम में ज्यादा इंपैक्टफुल प्लेयर्स की जरुरत है जो असफलता की परवाह किए बिना खेल सकें। तभी हम अच्छा कर सकते हैं।

वसीम अकरम के मुताबिक अगर आमिर दूसरे फॉर्मेट्स के लिए उपलब्ध हैं तो उन्हें निश्चित तौर पर पाकिस्तान टीम की तरफ से खेलना चाहिए।

ये भी पढ़ें: "भारत के पास रिजर्व में इतने बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं कि उन्हें बिजी शेड्यूल से कोई दिक्कत नहीं होगी"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment