Create
Notifications

जिम्बाब्वे के दो खिलाड़ी टीम से बाहर, बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम का ऐलान

बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 मुकाबले खेले जाने हैं
बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 मुकाबले खेले जाने हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने वाली जिम्बाब्वे (Zimbabwe) की टीम घरेलू सीरीज में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ मुख्य खिलाड़ियों के बिना होगी। दो खिलाड़ी बाहर रहेंगे। चोटिल ब्लेसिंग मुजराबानी और टेंडई चतारा नहीं खेलेंगे। जिम्बाब्वे ने टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है।

आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप क्वालीफायर के दौरान दोनों गेंदबाजों को चोट लग गई थी। मुजराबानी को जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव का सामना करना पड़ा, जबकि चतारा के कॉलरबोन में फ्रैक्चर हो गया। विक्टर न्याउची और तनाका चिवंगा को दोनों की अनुपस्थिति में टीम में शामिल किया गया है। जिम्बाब्वे के बाकी खिलाड़ी वहीँ हैं जो बुलावायो में हाल ही में समाप्त हुए क्वालीफाइंग टूर्नामेंट का हिस्सा थे। टीम में कुल 15 नामों को शामिल किया गया है।

जिम्बाब्वे की टी20 टीम

रेजिस चकाबवा (विकेटकीपर), क्रेग इर्विन (कप्तान), वेस्ले मधेवेरे, सिकंदर रजा, सीन विलियम्स, मिल्टन शुंबा, रयान बर्ल, वेलिंगटन मसाकाद्ज़ा, ल्यूक जोंगवे, रिचर्ड एनगारवा, इनोसेंट काया, टोनी मुनयोंगा, तदीवानाश मारुमानी, विक्टर न्याउची, तनाका चिवंगा।

जिम्बाब्वे तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए बांग्लादेश की मेजबानी करने के लिए तैयार है, जिसके बाद तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला होगी और सभी छह मुकाबले हरारे स्पोर्ट्स क्लब में होंगे। जिम्बाब्वे की टीम को भारतीय टीम के खिलाफ भी खेलना है। यह सीरीज बाद में होगी। फ़िलहाल उनकी परीक्षा बांग्लादेश के खिलाफ ही होनी है।

घरेलू मैदानों पर खेलने का फायदा जिम्बाब्वे की टीम ज़रूर उठाना चाहेगी। देखना होगा कि बांग्लादेश की रणनीति इस सीरीज को लेकर किस प्रकार की रहती है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...