Create

जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका स्‍क्‍वाड में तीन अनकैप्‍ड तेज गेंदबाज शामिल

श्रीलंका स्‍क्‍वाड में तीन अनकैप्‍ड तेज गेंदबाज शामिल
श्रीलंका स्‍क्‍वाड में तीन अनकैप्‍ड तेज गेंदबाज शामिल
reaction-emoji
Vivek Goel

अनकैप्‍ड तेज गेंदबाज नुवान तुषारा (Nuwan Thushara), चमिका गुनासेकरा (Chamika Gunasekara) और शिरान फर्नांडो (Shiran fernando) को जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम में जगह मिली है। धनंजय डी सिल्‍वा इस समय पैतृक अवकाश पर हैं और इस सीरीज में हिस्‍सा नहीं लेंगे।

श्रीलंका को अविष्‍का फर्नांडो, जनिथ लियानागे और कामिल मिश्रा की सेवाएं भी नहीं मिल पाएंगी क्‍योंकि ये तीनों कोविड-19 पॉजिटिव मिले।

जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई स्‍क्‍वाड इस प्रकार है:

दासुन शनाका (कप्‍तान), पथुम निसांका, मिनोद भानुका, चरित असलंका, महीश थीक्षणा, चमिका करुणारत्ने, जैफ्री वांडरसे, नुवान तुषार, रमेश मेंडिस, प्रवीण जयविक्रमा, दुष्‍मंथ चमीरा, चमिका गुनासेकरा, दिनेश चंडीमल, कुसल मेंडिस, नुवान प्रदीव, शिरान फर्नांडो, कमिंडु मेंडिस।

श्रीलंका क्रिकेट ने साथ ही पुष्टि की है कि कुमार और कलाना परेरा को नहीं चुना गया क्‍योंकि वह फिटनेस स्‍तर को पास नहीं कर सके। 16 जनवरी से शुरू होने वाली सीरीज में वनिंदु हसरंगा हिस्‍सा नहीं ले रहे हैं। 18 और 21 जनवरी को सीरीज का दूसरा व तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा।

तुषारा ने लंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्‍लेडिएटर्स के लिए जाफना किंग्‍स के खिलाफ 13 रन देकर पांच विकेट लिए थे। वह टूर्नामेंट में अपनी टीम के दूसरे सर्वश्रेष्‍ठ विकेट चटकाने वाले गेंदबाज थे। उन्‍होंने 15 लिस्‍ट ए मैचों 11 विकेट लिए हैं। गुनासेरा ने हाल ही में पाकिस्‍तान ए के खिलाफ 83 रन देकर छह विकेट लिए। शिरान ने लिस्‍ट ए मैचों में अब तक 26 विकेट लिए हैं।

स्‍टैंडबाय खिलाड़ी: आशेन बंडारा, पुलिना थरंगा, निमेश विमुक्ति, आशियान डेनियल, अशिता फर्नांडो, विश्‍वा फर्नांडो।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...