Create
Notifications
Advertisement

जीवा बनीं महेंद्र सिंह धोनी की मेकअप आर्टिस्ट, देखें वीडियो

  • भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का उनकी बेटी जीवा ने किया मेकअप
  • धोनी की मेकअप आर्टिस्ट सपना भवनानी ने शेयर किया वीडियो
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 05 Apr 2020, 14:10 IST

photo-credit- sapna bhavnani instagram video screenshot
photo-credit- sapna bhavnani instagram video screenshot

महेंद्र सिंह धोनी काफी समय से क्रिकेट से दूर होने पर भी चर्चाओं में बने रहते हैं। उनकी बेटी जीवा भी सोशल मीडिया में काफी सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर जीवा के भी काफी फैन्स हैं। जीवा अपनी नटखट अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं। इसी बीच जीवा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो धोनी का मेकअप करती नजर आ रही हैं।

धोनी और साक्षी की बेटी जीवा का वीडियो अकसर ही वायरल होता रहता है। इस बार वो महेंद्र सिंह धोनी का मेकअप करती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान वो काफी क्यूट लग रही हैं। यह एक पुराना वीडियो है जो अब धोनी की मेकअप आर्टिस्ट सपना भवनानी ने शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: क्या आप पहचान पाएंगे इस क्रिकेटर को, आईसीसी ने क्रिकेट प्रेमियों को दिया चैलेंज


इस वीडियो के साथ सपना ने लिखा है कि यह सबसे प्यारा बिना मेकअप वाला मेकअप ट्यूटोरियल है। मुझे नहीं लगता कि मेरे पास अब जल्दी ही कोई काम बचेगा। इस कैप्शन के साथ उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को टैग भी किया है और लिखा है कि मिस यू दोस्त।

बता दें, 38 वर्षीय धोनी ने जुलाई 2019 में आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से पेशेवर क्रिकेट नहीं खेला है। वे 29 मार्च से शुरु होने वाले आईपीएल से वापसी करने वाले थे और ऐसा कहा जा रहा था कि अगर वो आईपीएल में अच्छा खेलते हैं तो वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा भी बन सकते थे। कुछ फैंस उनकी अच्छी परफार्मेंस से टी20 विश्वकप में उनकी वापसी की चाह रखते थे।

लेकिन, इसी बीच दुनियाभर में कोरोनावायरस की महामारी फैल गई जिसकी वजह से सारी सीरीज या तो रद्द कर दी गई या फिर स्थगित कर दी गई। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी के फैंस का उनको मैदान में देखने का सपना कुछ समय के लिए और टल गया।


Published 05 Apr 2020, 14:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit