Create
Notifications

PUBG मोबाइल में कस्टम रूम किस तरह क्रिएट करें?

Via PUBG Corp
Via PUBG Corp
मयंक मेहता

PUBG साल के सबसे सफल गेम्स में से एक हैं। मोबाइल वर्जन में अभी तक 100 मिलियन से ज्यादा बार गेम डाउनलोड हो चुका है, तो 20 मिलियन से ज्यादा प्लेयर लगातार इस गेम को खेल रहे हैं। हम नजर डालेंगे PUBG मोबाइल में रूम किस तरह क्रिएट कर सकते हैं। इस गेम में यह सवाल काफी ज्यादा पूछा जाता है।

कस्टम PUBG रूम्स को कई तरह से क्रिएट किया जा सकता है। आप PUBG मोबाइल कंटेंट क्रिएटर प्रोग्राम के ऑफिशियल पार्टनर हो सकते है। आइए नजर डालते हैं किस तरह आप क्रिएट कर सकते हैं:

#) एलीट पास प्राप्त करके:

एलीट पास (600 UC) या एलीट पास (1800 UC) को खरीदकर को कुछ समय के लिए कस्टम रूम का एक्सेस मिल जाएगा। 11वें लेवल पर पहुंचने के बाद आपका रूम कार्ड मिलेगा, जिसकी मदद से आप अपना कस्टम रूम बना सकते हैं। यह कार्ड तीन दिनों तक की वैलिड रहता है। आपको 56वें लेवल पर एक और कार्ड मिलेगा, जोकि 7 दिनों तक वैलिड रहता है।

#) Clan पॉइंट्स का इस्तेमाल करके

कई प्लेयर्स इस बात पर ध्यान नहीं देते, लेकिन आप क्लैन पॉइंट्स को जीत सकते हैं, अगर आप क्लैन में रहते हुए क्लैन मिशन को पूरा करते हैं। क्लैन पॉइंट्स का इस्तेमाल करते हुए आप कई रिवॉर्ड्स को अनलॉक कर सकते हैं। आपको 300 क्लैन पॉइंट्स के लिए एक रूम कार्ड मिलता है, जोकि एक गेम के लिए ही वैलिड रहता है।

#) PUBG मोबाइल के साथ अधिकृत होकर

अगर आप बड़े सेलिब्रिटी हो या बड़े स्ट्रीमर हो गेम के तो आपको PUBG कॉर्प में जाकर कस्टम रूम्स को होस्ट करने की इजाजत मिल जाती है। आपको PUBG मोबाइल द्वारा अधिकृत होना है, तो आप कस्टमर सर्विस में जाने की जगह सीधे बेसिक सेटिंग में जा सकते हैं।

वो नई कनवर्सेशन शुरू करते हुए PUBG को अधिकृत करने के लिए अहम कारण दे सकते हैं। यह बात ध्यान में रखिए कि सभी को अधिकृत होने का मौका नहीं मिलता, यह काफी लिमिटेड है। PUBG कंटेंट क्रिएटर प्रोग्राम का हिस्सा रहते हुए कस्टम रूम्स का एक्सेस मिल जाता है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Fetching more content...