Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग: केरला ब्लास्टर्स और बेंगलुरु एफसी के बीच मुकाबला हुआ ड्रॉ, एक ही खिलाड़ी ने दोनों टीमों के लिए किया गोल

80 मिनट तक दोनों टीमें कोई भी गोल करने में नाकामयाब रहीं।
80 मिनट तक दोनों टीमें कोई भी गोल करने में नाकामयाब रहीं।
Hemlata Pandey
visit

इंडियन सुपर लीग के 11वें मैच एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो आम तौर पर फुटबॉल के फील्ड पर नहीं देखने को मिलता। केरला ब्लास्टर्स और बेंगलुरु एफसी का मैच 1-1 से बराबरी पर खत्म हुआ लेकिन सबसे खास बात ये थी कि दोनों ही गोल एक ही खिलाड़ी ने किए। बेंगलुरु एफसी के आशिक कुरुनियन ने पहले अपनी टीम के लिए गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई, लेकिन फिर 4 मिनट के अंदर ही प्रतिद्वंदी टीम यानि केरला ब्लास्टर्स के लिए आशिक ने गलती से Own Goal कर दिया और बेंगलुरु बढ़त बनाने के बावूजद जीत नहीं पाई।

ISL के आठवें सीजन के 11वें मैच में दोनों ही टीमें पहले हाफ में कोई गोल नहीं कर सकीं। बेंगलुरु ने इस मैच में मिडफील्डर ईमान बसाफा को टीम में शामिल किया था और क्लिटन सिल्वा को भी मौका मिला। केरल ने होर्गे डियाज के स्थान पर अलवारो को मौका दिया। मैच की शुरुआत से ही दोनों टीमें अपने अटैक के जरिए गोल की कोशिश करती रहीं। कई अच्छे मौके बने , लेकिन गोल नहीं हुआ। दूसरे हाफ में भी काफी देर तक कोई गोल नहीं हुआ।

84' GOAAALL! Ashique turns in, and then out, and then sends a rasping effort that has too much on it, and Albino spills it to give the Blues the lead. 1-0. #BFCKBFC #WeAreBFC https://t.co/AlhrZdWxkl

इसके बाद 84वें मिनट में बेंगलुरु के आशिक कुरुनियन ने बेहद शानदार तरीके से गेंद को कंट्रोल करते हुए केरल के डिफेंस को भेदा और गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। यहां से लग रहा था कि बेंगलुरु को जीत मिल जाएगी।

आशिक के Own Goal से मिली बराबरी का जश्न मानते केरला ब्लास्टर्स के खिलाड़ी।
आशिक के Own Goal से मिली बराबरी का जश्न मानते केरला ब्लास्टर्स के खिलाड़ी।

88वें मिनट में केरल के खिलाड़ियों ने बेंगलुरु के गोल पोस्ट की तरफ कदम बढ़ाए। लालथाथंगा, मार्को लेसकोविच, ने गोल का मौका बनाया। आशिक कुरुनियन ने गेंद को डिफलेक्ट करने की कोशिश में इसे अपने ही गोल पोस्ट में डाल दिया और केरल को एक गोल दिला दिया। मैच 1-1 से खत्म हुआ। अब बेंगलुरु के पास पिछले 3 मुकाबलों में 1 जीत, 1 ड्रॉ और 1 हार के साथ कुल 4 अंक हैं, वहीं केरल के लिए तीन मैचों में ये दूसरा ड्रॉ था जबकि एक हार भी मिली है, जिसकी वजह से टीम को 2 अंक मिल चुके हैं।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now