फ़ुटबॉल

ISL 2017-18: केरला ब्लास्टर्स एफसी ने दिल्ली डाइनमोज एफसी को 3-1 से हराया

केरला ब्लास्टर्स एफसी की तरफ से इयन ह्युम ने सबसे ज्यादा तीन गोल किये

इंडियन सुपर लीग में आज दिल्ली डाइनमोज एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी के बीच मुकाबला खेला गया। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स एफसी ने घरेलू टीम दिल्ली को 3-1 से हरा दिया। इस मुकाबले में केरल के इयन ह्युम ने सबसे ज्यादा तीन गोल कर हैट्रिक लगाई।

केरला ब्लास्टर्स एफसी ने दिल्ली डाइनमोज एफसी के खिलाफ शुरुआत से ही मैच में पकड़ बना ली, जिसके कारण मैच के 12वें मिनट में इयन ह्युम ने अपना पहला गोल कर मेहमान टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। पहले हाफ खत्म होने तक दिल्ली ने मैच में वापसी करने के प्रयास किये और मैच के 44वें मिनट में प्रीतम कोताल ने दिल्ली की तरफ से गोल कर मुकाबले को हाफ टाइम तक 1-1 की बराबरी पर ला दिया।


दूसरे हाफ के शुरू होते ही दोनों टीमों में बीच मुकाबला एक बार फिर बराबर का देखने को मिला लेकिन केरला ने मैच में वापसी करते हुए 78वें और 83वें मिनट में लगातार दो गोल इयन ह्युम की मदद से किये। इसके साथ ही इयन ह्युम ने इस मैच में अपनी हैट्रिक भी लगाई और केरला को 3-1 विजयी बढ़त दिला दी। इस जीत के साथ केरला ब्लास्टर्स एफसी ने अंक तालिका में 6ठा स्थान प्राप्त कर लिया है, तो दिल्ली डाइनमोज एफसी का लगातार हार का सिलसिला जारी है। दिल्ली अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर बनी हुई।