फ़ुटबॉल

ISL 2017-18: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने एफसी गोवा को 2-1 से हराया

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने इस सत्र की दूसरी जीत हासिल की

इंडियन सुपर लीग में आज खेले गए मुकाबले में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी की भिडंत एफसी गोवा के खिलाफ देखने को मिली। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के घरेलू मैदान गुवाहाटी के इंदिरा गाँधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले को घरेलू टीम नॉर्थईस्ट ने एफसी गोवा के खिलाफ 2-1 से जीत लिया।

पहले हाफ से ही दोनों टीमों के बीच बराबर की टक्कर देखने को मिली। पहले हाफ के 21वें मिनट में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी की तरफ से पहला गोल मर्सिन्हो ने किया लेकिन उसके तुरंत बाद मेहमान टीम गोवा ने वापसी करते हुए, 28वें मिनट में मैन्युअल एराना के गोल की मदद से स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया। पहले हाफ की समाप्ति पर दोनों टीमें 1-1 से बराबर रही।


दूसरे हाफ में मेजबान नॉर्थईस्ट ने गोवा पर दबाव बनाना शुरू किया और मैच के 52वें मिनट में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी की तरफ से सिमिन्लेन डौन्गेल ने गोल कर टीम को 2-1 की बढ़त दिला दी। उसके बाद गोवा ने मैच में वापसी के अनेक प्रयास किये लेकिन टीम गोल करने में नाकाम रही और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ गोवा को यह मुकाबला 2-1 से गवांना पड़ा।

इस जीत के साथ नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने सीजन की दूसरी जीत हासिल की और अंक तालिका में अभी भी 9वें नंबर ही बनी हुई लेकिन हार के बावजूद एफसी गोवा अंक तालिका में 5वें स्थान पर बरक़रार है।