Create

EPL : ब्राइटन के हाथों बुरी तरह हारी मैनचेस्टर यूनाईटेड, लिवरपूल ने अहम मैच में खेला ड्रॉ

मैनचेस्टर यूनाईटेड ने पिछले 5 में से तीन मुकाबले में हार का सामना किया है।
मैनचेस्टर यूनाईटेड ने पिछले 5 में से तीन मुकाबले में हार का सामना किया है।
Hemlata Pandey

इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाईटेड का खराब प्रदर्शन जारी है। यूनाईटेड को लीग के उसके 37वें मुकाबले में ब्राइटन के हाथों 4-0 की करारी हार का सामना करना पड़ा। पहले ही चैंपियंस लीग डायरेक्ट क्वालिफिकेशन से दूर हो चुकी यूनाईटेड ने पूरे मैच में ब्राइटन के सामने घुटने टेक दिए। ब्राइटन के लिएंड्रो ट्रोसाड ने न सिर्फ टीम के लिए एक गोल किया बल्कि 2 और गोल में असिस्ट भी किया।

A complete performance 🔵#BHAMUN https://t.co/Mf64bQhC0r

मैच के 15वें मिनट में ब्राइटन के लिए मोइसिस काइसेडो ने गोल कर न सिर्फ टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई बल्कि लीग का अपना पहला गोल भी किया। इसके बाद अगला गोर दूसरे हाफ में 49वें मिनट में मार्क कुसुरेला की ओर से आया। 57वें मिनट में पास्कल ग्रोब ने गोल कर ब्राइटन की बढ़त को 3-0 कर दिया। 60वें मिनट में लिएंड्रो ट्रोसार्ड की ओर से गोल हुआ और ब्राइटन ने 4-0 के बड़े स्कोर से पिछली बार की उपविजेता यूनाईटेड को हराने में कामयाबी हासिल की।

Since Brighton joined the #PL in 2017, against no other side have Man Utd lost more away matches in the competition than their three defeats at the Amex#BHAMUN https://t.co/HkeCRXbji8

इस हार के साथ यूनाईटेड के 37 मैचों में 58 अंक हैं और फिलहाल वो छठे स्थान पर बनी हुई है। टीम को अब इस सीजन लीग का सिर्फ एक मुकाबला खेलना है लेकिन टीम का प्रदर्शन इस साल की शुरुआत के बाद से और खराब हुआ है। पिछले 5 मुकाबलों में ये यूनाईटेड की तीसरी हार है।

लिवरपूल के ड्रॉ से खुश हुई सिटी

Not the result we wanted, but we keep going ✊🔴 https://t.co/4j6fgExwTA

लिवरपूल को अपने इस सीजन लीग के अपने 35वें और अहम मैच में टॉटनहैम हॉट्सपुर से ड्रॉ खेलना भारी पड़ सकता है। स्पर्स ने लिवरपूल को 1-1 के ड्रॉ पर रोकते हुए 1-1 अंक शेयर किया।

Son Heung-min has both scored (1️⃣2️⃣) and been involved in (1️⃣7️⃣) more #PL goals than any other player in 2022#LIVTOT https://t.co/ublYtPUFK7

लिवरपूल के होम ग्राउंड एन्फील्ड में हुए मुकाबले में पहला गोल स्पर्स के लिए 56वें मिनट में सोन ह्यूंग-मिन ने किया तो 74वें मिनट में लिवरपूल के लुईस डियाज ने गोल कर मैच बचा लिया। लेकिन इस ड्रॉ के बाद फिलहाल लिवरपूल के 35 मैचों से 83 अंक हैं और वो टॉप पर है। लेकिन सिटी के 34 मैचों से 83 अंक हैं और वो दूसरे स्थान पर है। मैनचेस्टर सिटी को अभी 4 और मैच खेलने हैं और अगर सिटी आज न्यूकासल के खिलाफ मैच जीत जाती है तो वो लिवरपूल पर 3 अंकों की बढ़त के साथ टॉप पर आ जाएगी। दोनों टीमों के बीच इस सीजन लीग खिताब जीतने की होड़ चल रही है।

It's getting tight at the 🔝 👀 https://t.co/k1XJifw0Sc

अन्य मुकाबलों में ब्रेंटफोर्ड ने साउथहैम्पटन को 3-0 से मात दी। चेल्सी ने वोल्व्स के साथ 2-2 से ड्रॉ खेलते हुए फिलहाल लीग में तीसरा स्थान बनाए रखा है। एस्टन विला ने बर्नली को 3-1 से हराया।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...