Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : बेंगलुरु को हराकर सेमीफाइनल के करीब पहुंची मोहन बगान

मोहन बगान पिछले 14 मुकाबलों में से एक भी मैच नहीं हारी है।
मोहन बगान पिछले 14 मुकाबलों में से एक भी मैच नहीं हारी है।
reaction-emoji
Hemlata Pandey

एटीके मोहन बगान ने बेंगलुरु को 2-0 से हराते हुए इंडियन सुपर लीग के आठवें सीजन के सेमीफाइनल के करीब कदम बढ़ा लिए हैं। 18 मैचों में कुल 34 अंकों के साथ मोहन बगान अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है। ऐसे में अगले बचे दो मैचों से टीम 1 भी अंक अगर अर्जित कर लेती है तो फाइनल चार में पहुंच जाएगी। वहीं बेंगलुरु की टीम का सेमीफाइनल का सपना खत्म हो गया। 19 मैचों में 9 जीत और 7 हार के साथ बेंगलुरु के 26 अंक हैं और टीम फिलहाल छठे नंबर पर है। अब टीम को सिर्फ 1 मैच खेलना है।

इस जीत के बाद एटीके मोहन बगान ने अपना शानदार रन जारी रखा है। टीम पिछले 14 मुकाबलों में से एक भी मैच नहीं हारी है। फडरोडा के स्टेडियम में हुए मुकाबले में मोहन बगान ने मैच में शुरुआत से ही पकड़ बना कर रखी। टीम के लिए पहला गोल 45वें मिनट में लिस्टन कोलाको ने किया तो मनवीर सिंह ने 85वें मिनट में गोल दागकर टीम को 2-0 से निर्णायक जीत दिलाई। संदेश झिंगन ने मैच में मोहन बगान के लिए कई अच्छे मौके बनाने में अहम भूमिका निभाई और इसी वजह से उन्हें हीरो ऑफ द मैच चुना गया।

With a standout defensive performance once again, presenting your Hero of the Match! 💚♥️#ATKMohunBagan #JoyMohunBagan #AmraSobujMaroon #HeroISL #ATKMBBFC https://t.co/V7A8kNOA70

पिछले साल मुंबई से फाइनल में हारने वाली एटीके मोहन बगान इस बार सेमीफाइनल के बेहद करीब पहुंच गई है। हैदराबाद एफसी पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, ऐसे में जमशेदपुर एफसी, मोहन बगान, केरला ब्लास्टर्स और मुंबई सिटी एफसी के बीच टॉप 4 में जाने का अहम मुकाबला है। हालांकि मोहन बगान और जमशेदपुर एफसी का सेमीफाइनल में जाना पक्का माना जा रहा है फिर भी मोहन बगान की टीम अपने बचे दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ना चाहेगी। मोहन बगान को अपना 19वां मुकाबला 3 मार्च को चेन्नई से खेलना है जबकि 7 मार्च को जमशेदपुर से टीम का सामना होगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...