Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : मोहन बगान ने केरल के साथ खेला ड्रॉ तो हैदराबाद ने जीता अपना मुकाबला

मोहन बगान की टीम दूसरे जबकि केरल चौथे नंबर पर काबिज है।
मोहन बगान की टीम दूसरे जबकि केरल चौथे नंबर पर काबिज है।
Hemlata Pandey

इंडियन सुपर लीग के दूसरे लेग के दो अहम मुकाबलों में प्लेऑफ की टीमों की तस्वीर काफी हद तक साफ हो गई है। एटीके मोहन बगान और केरला ब्लास्टर्स ने 2-2 से ड्रॉ खेलकर जहां अपनी दावेदारी मजबूत की, वहीं हैदराबाद ने गोवा पर 3-2 की जीत के साथ अंक तालिका में अपना पहला नंबर बनाए रखा है।

केरल और एटीके के मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिली। मैच के सातवें मिनट में ही केरला ब्लास्टर्स के लिए स्टार स्ट्राइकर एड्रिन लूना ने शानदार गोल दाग दिया। लेकिन अगले ही मिनट प्रीतम कोटल की मदद से एटीके मोहन बगान के लिए डेविड विलियम्स ने गोल कर मैच 1-1 से बराबर कर दिया। दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। लूना ने 64वें मिनट में टीम को मिले कॉर्नर को मोहन बगान के गोल पोस्ट में डालकर केरल को 2-1 से आगे कर दिया। 90 मिनट तक मोहन बगान ने बराबरी का गोल नहीं किया। सात मिनट का एक्सट्रा टाइम जोड़ा गया और मोहन बगान के लिए जॉनी काउको ने गोल दाग कर मैच 2-2 से बराबरी पर खत्म करवाया। इस ड्रॉ के बाद एटीके के 16 मैचों में 30 अंक हैं और टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है जबकि केरल की टीम 16 मैचों में 27 अंक लेकर चौथे नंबर पर है। केरल की टीम ड्रॉ के बाद 7 मिनट के एक्सट्रा टाइम दिए जाने से काफी नाराज दिखी।

मोहन बगान के खिलाफ ड्रॉ के बाद निराश होकर जाती केरल की टीम।
मोहन बगान के खिलाफ ड्रॉ के बाद निराश होकर जाती केरल की टीम।

वहीं हैदराबाद ने गोवा के खिलाफ काफी कड़ी टक्कर झेली लेकिन आखिरकार परिणाम हैदराबाद के पक्ष में रहा। हैदराबाद के लिए 25वें और 41वें मिनट में ओग्बेचे ने गोल कर टीम को मजबूती दी तो पहले हाफ में गोवा के लिए होर्गे ओरिट्ज ने गोल किया। दूसरे हाफ में ओग्बेचे की मदद से हैदराबाद के लिए 70वें मिनट में जोआओ विक्टर ने गोल कर टीम को 3-1 से आगे कर दिया। गोवा ने 73वें मिनट में मुरगांओकर के गोल से मैच में वापसी की कोशिश की लेकिन इसके बाद कोई गोल नहीं हुआ।

😍 𝗔𝗻𝗼𝘁𝗵𝗲𝗿 🆆!A tricky night in Bambolim but the 3⃣ points are ours... 💪 #HFCFCG #ThisIsOurGame #మనహైదరాబాద్ #HyderabadFC https://t.co/TBLZzVDhq3

गोवा की टीम 18 मैच में 18 अंक लेकर 9वें नंबर पर है और टूर्नामेंट के प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है, जबकि इस जीत के साथ ही हैदराबाद को पूरे 3 प्वाइंट मिले। टीम 17 मैचों में 32 अंक लेकर पहले नंबर पर है और प्लेऑफ में जगह लगभग पक्की कर चुकी है।

चेन्नई का सामना जमशेदपुर से

लीग के 96वें मैच में आज चेन्नईयन एफसी का सामना जमशेदपुर से होगा।जमशेदपुर ने पिछले मैच में गत चैंपियन मुंबई को 3-2 से हराया था तो चेन्नईयन ने ओडिशा के साथ ड्रॉ खेला था। जमशेदपुर की टीम फिलहाल अंक तालिका में नंबर 3 पर है और प्लेऑफ के काफी करीब है जबकि चेन्नई के पास प्लेऑफ में जाने की ज्यादा उम्मीद नहीं बची है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...