Create
Notifications

रोनाल्डो का कमाल, अंतिम पलों में गोल कर दिलाई मैनचेस्टर यूनाइटेड को जीत

एक्स्ट्रा टाईम खत्म होने से ठीक पहले रोनाल्डो ने गोल कर टीम को जीत दिलाई।
एक्स्ट्रा टाईम खत्म होने से ठीक पहले रोनाल्डो ने गोल कर टीम को जीत दिलाई।
Hemlata Pandey
visit

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जब से युवांटिस छोड़कर मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी की है, तभी से वो लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। रोनाल्डो ने UEFA चैंपियंस लीग के ग्रुप स्टेज के मुकाबले में अंतिम पलों में गोल दागकर मैनचेस्टर यूनाइटेड को विलारियाल पर 2-1 की जीत दिला दी। विलारियल ने यूरोपा कप में पेनेल्टी शूटआउट के दौरान यूनाईटेड को मात दी थी। यूनाइटेड ने इस जीत के साथ पिछली हार का बदला भी ले लिया और पूरे 3 अंक झटक लिए।

Ladies and gentlemen: 𝗠𝗿. 𝗖𝗵𝗮𝗺𝗽𝗶𝗼𝗻𝘀 𝗟𝗲𝗮𝗴𝘂𝗲 🌟🐐 @Cristiano #MUFC | #UCL https://t.co/iCX9qNsRBG

बराबरी का रहा मुकाबला

मैनचेस्टर यूनाइटेड विलारियाल के खिलाफ कुछ खास लय में नजर नहीं आई। विलारियाल के डिफेंस की ओर से काफी अच्छा बचाव किया जा रहा था और पूरे मैच में विलारियाल का अटैक भी मैनचेस्टर यूनाइटेड के अटैक के बराबर ही था। विलारियल को 53वें मिनट में फॉरवर्ड खिलाड़ी पाको अलाकसर ने गोल कर बढ़त दिला दी, लेकिन सात मिनट बाद ही ऐलेक्स टैलेस ने गोल कर मैनचेस्टर यूनाइटेड को बराबरी पर ला दिया। इस स्थिति के पश्चात मुकाबले में 90 मिनट पूरे होने तक कोई गोल नहीं हुआ। इसके बाद आखिरी पलों में रोनाल्डो ने गोल कर टीम को जीत दिला दी।

विलारियाल की टीम आखिरी मिनटों में मैच गंवा बैठी।
विलारियाल की टीम आखिरी मिनटों में मैच गंवा बैठी।

ये जीत मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए काफी जरूरी है क्योंकि ग्रुप स्टेज का पहला मैच यूनाइटेड ने यंग बॉयज के खिलाफ गंवा दिया था। एक अन्य मुकाबले में ग्रुप एफ में ही अटलांटा ने यंग बॉयज को 1-0 से हरा दिया। इसके साथ ही ग्रुप एफ में स्थिति काफी मजेदार हो गई है क्योंकि अटलांटा 2 में से 1 मुकाबला जीत और 1 ड्रॉ कर पहले नंबर पर है जबकि यंग बॉयज 1 मैच जीतकर कम गोल खाने की वजह से दूसरे नंबर पर हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड विलारियाल के आगे तीसरे नंबर पर है। ऐसे में आगे के मुकाबले तय करेंगे कि रोनाल्डो की ये टीम चैंपियंस लीग में कितना आगे जा पाती है।

रोनाल्डो के गोल के बाद फैंस खुशी से झूम उठे।
रोनाल्डो के गोल के बाद फैंस खुशी से झूम उठे।

रोनाल्डो खेल के अंतिम पलों में गोल करने वाले खिलाड़ियों में टॉप पर हैं। रोनाल्डो 3 मौकों पर चैंपियंस लीग के मुकाबलों में 90 मिनट के खत्म होने के बाद एक्स्ट्रा टाइम में गोल कर चुके हैं। रोनाल्डो प्रीमियर लीग में यूनाइटेड के लिए खासा प्रदर्शन कर चुके हैं और ऐसे में चैंपियंस लीग में भी आने वाले मुकाबलों में टीम और फैंस को उनके शानदार प्रदर्शन की उम्मीदें हैं।


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now