Create
Notifications

3 बड़े कारण क्यों Free Fire में Skyler कैरेक्टर KSHMR कैरेक्टर के मुकाबले बेहतर है  

Image Credit: ff.garena.com
Image Credit: ff.garena.com
Sawan E-Sports

Free Fire के अंदर Skyler सबसे ताकतवर कैरेक्टर है, जिसमें एक्टिव एबिलिटी मौजूद है। इस कैरेक्टर को गेम के अंदर कुछ दिनों पहले ही जोड़ा गया है। इसके आलावा इन-गेम कुल 39 कैरेक्टर्स मौजूद है जिसमें से एक KSHMR है।

Free Fire के अंदर K को Captain Booyah के नाम से जानते हैं, जिसमें अनोखी ताकत मास्टर ऑफ ऑल है। इसके आलावा दोनों की तुलना करते हैं तो मैदान पर सबसे ज्यादा उपयोगी और फायदेमंद Skyler कैरेक्टर है। खैर, इस आर्टिकल में हम 3 बड़े कारण क्यों Skyler कैरेक्टर KSHMR कैरेक्टर के मुकाबले बेहतर है बताने वाले हैं।


#1 - Skyler की हीलिंग ताकत

Skyler की ताकत
Skyler की ताकत

Skyler में एक्टिव एबिलिटी मौजूद है जिसे रिप्टाइड रिदम नाम से जानते हैं। अगर Skyler सामने वाले दुश्मन का ग्लू वॉल डैमेज करके तोड़ता है तो प्लेयर की 4HP ऑटोमैटिक बढ़ती है। इसके आलावा जैसे कैरेक्टर की लेवल बढ़ते जाती है वैसे प्लेयर की HP बढ़ाता है। इसके आलावा K ऐसी कोई ताकत प्रदान नहीं करता है, जिससे मैदान पर खिलाड़ी की EP या HP बढ़ सकती है।


ये भी पढ़ें:- Free Fire के अंदर जुलाई 2021 में Games Kharido से डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें?


#2 - डिफेंसिव ताकत

youtube-cover

Free Fire में Skyler कैरेक्टर की ताकत K कैरेक्टर के मुकाबले बेहतर है। मैदान पर जब सामने वाला दुश्मन बचने के लिए ग्लू वॉल का इस्तेमाल करके कवर बनाता है तो Skyler कैरेक्टर आसानी से कुछ सेकंड्स में ग्लू वॉल को डैमेज देकर तोड़ सकता है। इसके आलावा प्लेयर की HP बड़ा सकता है। दूसरी तरफ K कैरेक्टर ग्लू वॉल तोड़ सकता है लेकिन प्लेयर की HP नहीं बड़ा सकता है। इसलिए डिफेंसिव गेम खेलने के लिए Skyler एक बेहतर विकल्प है।


#3 - ग्लू वॉल को तोड़ने की ताकत

youtube-cover

Skyler में ग्लू वॉल को तोड़ने की ताकत मौजूद है। यह 50 मीटर दूर मौजूद ग्लू वॉल के कवर को आसानी से डैमेज देकर तोड़ देता है जो काफी फायदेमंद होता है। इसलिए Free Fire में अधिकांश खिलाड़ी Skyler कैरेक्टर का उपयोग करते हैं। दूसरी तरफ K कैरेक्टर 50 मीटर दूर मौजूद ग्लू वॉल को तोड़ने में कुछ ज्यादा समय लेता है। इसलिए Skyler कैरेक्टर KSHMR कैरेक्टर के मुकाबले बेहतर है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में K/D बढ़ाने के लिए 5 टिप्स जो खिलाड़ियों को उपयोग करना चाहिए


Edited by Sawan E-Sports

Comments

Fetching more content...