Create
Notifications

Free Fire को 4GB RAM वाले PC में खेलने के लिए 3 अच्छे एम्यूलेटर्स  

image credit: ff.garena.com
image credit: ff.garena.com
Sawan E-Sports

Garena Free Fire इस समय सबसे ज्यादा मोबाइल पर खेला जाता है। लेकिन, कई लोग PC पर भी खेलने की इच्छा रखते हैं। सभी लोग एम्युलेटर्स का उपयोग करके PC पर कई सारे गेम्स खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के लिए Games Kharido और Codashop से डायमंड्स का टॉप-अप करने के तरीकें

दरअसल, एम्युलेटर्स को भी PC में इंस्टॉल करने के लिए एक स्पेसिफिक स्टोरेंज की जरूरत होती है। खैर, इस आर्टिकल में हम कमजोर PC के लिए 3 अच्छे एम्युलेटर्स पर नजर डालने वाले हैं।

(नोट: निचे बताए गए एम्युलेटर्स गेमर्स के द्वारा सबसे ज्यादा उपयोग किए जाने वाले बेहतरीन एम्युलेटर्स है)


Free Fire को 4GB RAM वाले PC में खेलने के लिए 3 अच्छे एम्यूलेटर्स

अगर खिलाड़ी PC में गेम्स खेलता है, तो काफी ज्यादा फायदें मिलते हैं मोबाइल के मुकाबले जैसे कंट्रोल्स, परफॉरमेंस, लेग फ्री और स्मूथ आदि।

#3 - LDPlayer

Image via LDPlayer
Image via LDPlayer

LDPlayer बाजार में सबसे पहला एम्युलेटर लॉन्च किया गया था। यह सबसे बेहतर था क्योंकि यह एम्युलेटर सभी PC में आसानी से रन करता था जिसकी सेटिंग्स भी सरल थी। LDPlayer आराम से 4GB RAM वाले PC में चलता है, साथ ही इसका उपयोग करके खिलाड़ी स्मूथ, लेग फ्री और कंट्रोल को समज सकता है। LDPlayer को आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करके के लिए यहां क्लिक करें।


#2 - NoxPlayer

image via Nox Player
image via Nox Player

NoxPlayer को निकिरा नेटवर्क के डेवेल्पर्स ने लॉन्च किया गया था, जिसके फीचर्स काफी ज्यादा हाई लेवल के है। साथ ही इस एम्यूलटेर को सस्ते सिस्टम की जरूरत होती है, इस एम्यूलेटर का उपयोग करके सभी खिलाड़ी Free Fire का मजा ले सकते हैं। NoxPlayer को आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में Ramadan इवेंट से मुफ्त में ग्लू वॉल स्किन किस प्रकार हासिल करें?


#1 - Bluestacks

youtube-cover

Bluestacks मार्केट में सबसे ज्यादा फेमस एम्युलेटर्स में से एक है। यह खिलाड़ियों को हाई लेवल के फीचर्स प्रदान करता है। यह आसानी से सस्ते PC में रन करता है जो काफी बेहतर ग्राफिक्स सपोर्ट करता है। Bluestacks को आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।


Edited by Sawan E-Sports

Comments

comments icon1 comment
Fetching more content...