Create
Notifications

Free Fire में रैंक मोड के लिए 3 खास पेट्स जिनका इस्तेमाल खिलाड़ियों को करना चाहिए  

Image Credit: ff.garena.com
Image Credit: ff.garena.com
Sawan E-Sports

Free Fire दुनिया का सबसे फेमस और करोड़ों लोगों के द्वारा खेले जाने वाला बैटल रॉयल गेम है। इन-गेम कैरेक्टर्स और पेट्स का फीचर्स सभी खिलाड़ियों को पसंद आता है। इस समय कुल 16 पेट्स के विकल्प मौजूद है। खैर, इस आर्टिकल में हम रैंक मोड के लिए सबसे खास पेट्स के विकल्प पर नजर डालने वाले हैं।


Free Fire में रैंक मोड के लिए 3 खास पेट्स जिनका इस्तेमाल खिलाड़ियों को करना चाहिए

#1 - Detective Panda

Free Fire में Detective Panda
Free Fire में Detective Panda

Garena Free Fire के अंदर Detective Panda सबसे फेमस पेट्स में से एक है। क्योंकि ये पेट मैदान पर खिलाड़ियों को HP प्रदान करता है। इसमें पांडा ब्लेसिंग नाम की ताकत मौजूद है। लेवल 1 पर ये पेट दुश्मन को कील करता है तो प्लेयर की 4HP बढ़ती है। इसके आलावा लेवल 6 पर ये पेट कुल 10HP बढ़ाता है। स्टोर सेक्शन में पांडा की कीमत 699 डायमंड्स है जिसे खरीद सकते हैं।


ये भी पढ़ें:- Free Fire के अंदर 5 खतरनाक पेट्स जिन्हें DJ Alok के साथ पेयर किया जा सकता है


#2 - Mr.Waggor

Free Fire में Mr.Waggor
Free Fire में Mr.Waggor

Mr.Waggor में स्मूथ ग्लू नाम की ताकत मौजूद है। ये खिलाड़ियों को मुश्किल समय में ग्लू वॉल प्रदान करता है जो काफी फायदेमंद होता है। लेवल 1 पर प्लेयर को 120 सेकंड्स में ग्लू वॉल प्रदान करता है इसके आलावा लेवल 3 पर 100 सेकंड्स में ग्लू वॉल प्रदान करता है। रैंक मोड में आसानी से दुश्मन के सामने ग्लू वॉल का कवर बनाया जा सकता है, जो काफी फायदेमंद है।


#3 - Ottero

Free Fire में Ottero
Free Fire में Ottero

Free Fire में Ottero एक खास पेट है जिसमें डबल ब्लूबर नाम की ताकत मौजूद है। यह मैदान पर खिलाड़ी की EP को HP में बदलता रहता है। ये लगभग 35% से 65% तक परिवर्तित कर सकता है। रैंक मोड में प्लेयर जितने मशरूम का उपयोग करता है वैसे ही Ottero HP में बदलता है जो काफी बेहतरीन पेट है। स्टोर सेक्शन में Ottero की कीमत 699 डायमंड्स है।

नोट: इस आर्टिकल में लेखक के आधार पर पेट्स का चयन किया गया है, लेकिन सभी खिलाड़ियों की पसंद अलग-अलग होती है।

ये भी पढ़ें:-Battlegrounds Mobile India 1.5 अपडेट कहाँ से डाउनलोड करें?


Edited by Sawan E-Sports

Comments

Fetching more content...