Create

Free Fire में खिलाड़ियों के लिए 5 पेट्स के विकल्प 

5 पेट्स के विकल्प
5 पेट्स के विकल्प
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Free Fire में पेट्स खिलाड़ियों के लिए बेहद अहम हिस्सा है, जिनके पास एक अलग ताकत मौजूद है। वर्तमान में Garena Free Fire के अंदर खिलाड़यों के लिए 14 पेट्स के विकल्प मौजूद है जिनका उपयोग करने पर कैरेक्टर्स को एक ताकत प्रदान होती है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire में खिलाड़ियों के लिए 5 पेट्स के विकल्प बताने वाले हैं।


#1 - MR. WAGGOR

वग्गोर
वग्गोर

यह Free Fire में सबसे ज्यादा कीमती पेट है, जिसमें स्मूथ ग्लू नाम की ताकत मौजूद है। यह लेवल 1 पर 120 सेकंड्स में ग्लू वॉल प्रदान करता है और लेवल 2 पर 100 सेकंड्स में प्रदान करता है। यह खिलाड़ियों को काफी प्रभावित करता है। इस पेट को खिलाड़ी 699 डायमंड्स में खरीद सकता है।

स्किल - स्मूथ ग्लू

कीमत - 699 डायमंड्स

ये भी पढ़ें:- Free Fire के अंदर 5 अनोखे पेट्स के विकल्प


#2 - DETECTIVE PANDA

 पांड
पांड

Free Fire में DETECTIVE PANDA यह भालू पर आधारित पेट है, जिसमें पांडा ब्लेसिंग नाम की ताकत मौजूद है। यह लेवल 1 पर 4HP और लेवल 2 पर 7HP बढ़ाता है। इस पेट को खिलाड़ी 699 डायमंड्स में खरीद सकता है।

स्किल - पांडा ब्लेसिंग

कीमत - 699 डायमंड्स


#3 - Robo

रॉबो
रॉबो

Free Fire में Robo यह रोबोट पर आधारित पेट है, जिसमें वॉल एनफोर्समेंट नाम की ताकत मौजूद है। यह खिलाड़ी को ग्लू वॉल प्रदान करता है जिसे खिलाड़ी 699 डायमंड्स में खरीद सकता है।

स्किल - वॉल एनफोर्समेंट

कीमत - 699 डायमंड्स

ये भी पढ़ें:- Free Fire में सबसे बढ़िया सेंसटिविटी सेटिंग्स और इसका उपयोग कैसे करें?


#4 - OTTERO

ओटेरो
ओटेरो

Free Fire में OTTERO यह एक माउस पर आधारित पेट है जिसमें डबल ब्लूबर नाम की ताकत मौजूद है। यह खिलाड़ी की HP को बढ़ाता है और लेवल बढ़ने पर यह और अधिक HP में वृद्धि करता है। इस पेट को खिलाड़ी 699 डायमंड्स में खरीद सकता है।

स्किल - डबल ब्लूबर

कीमत - 699 डायमंड्स


#5 - FALCO

फाल्को
फाल्को

Free Fire में FALCO यह पक्षी पर आधारित पेट है, जिसमें स्काईलाइन स्प्री नाम की ताकत मौजूद है। यह 15% से 25% ड्राइविंग स्पीड को बढ़ाता है। इस पेट को 699 डायमंड्स में खरीद सकते हैं।

स्किल - स्काईलाइन स्प्री

कीमत - 699 डायमंड्स


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...