Create

Free Fire में पेट्स के साथ ताकतवर कैरेक्टर जोड़ने के 5 अनोखे विकल्प 

पेट्स के साथ ताकतवर कैरेक्टर (image via ff.garena.com)
पेट्स के साथ ताकतवर कैरेक्टर (image via ff.garena.com)

Garena Free Fire खिलाड़ियों को 39 कैरेक्टर्स प्रदान करता है। इन सभी की एक अलग ताकत है। DJ Alok यह एक शक्तिशाली कैरेक्टर है जिसमें ड्राप-द-बीट नाम की ताकत मौजूद है। यह 5 मीटर के दायरे में 10% स्पीड मूवमेंट बढ़ाता है। लेकिन, गेम के अंदर कई सारे पेट्स है। खैर, इस आर्टिकल में हम DJ Alok के साथ पेट्स जोड़ने के 5 विकल्प बताने वाले हैं।


Free Fire में पेट्स के साथ ताकतवर कैरेक्टर जोड़ने के 5 अनोखे विकल्प

#5 - DJ Alok के साथ Panda

Detective Panda
Detective Panda

Detective Panda गेम में DJ Alok के साथ खिलाड़ियों के लिए अच्छा विकल्प है। यह मैदान पर खिलाड़ी के द्वारा हर कील करने पर कैरेक्टर की 4HP बढ़ाता है और लेवल बढ़ने पर ज्यादा HP बढ़ाता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में Dasha कैरेक्टर के साथ पेट्स जोड़ने के 5 अच्छे विकल्प


#4 - DJ Alok के साथ Shiba

Shiba
Shiba

Free Fire में Shiba जिसमें मशरूम सेंस नाम की ताकत मौजूद है। इसे DJ Alok के साथ जोड़ने पर आस-पास की मशरूम विसिबल हो जाती है। मशरूम का उपयोग कर EP को बड़ा सकते हैं। इस पेट को 699 डायमंड्स में खरीद सकते हैं।


#3 - DJ Alok के साथ Falco

Falco
Falco

Free Fire में Falco खिलाड़ियों के लिए जबरदस्त विकल्प है, जिसमें स्काईलाइन स्प्री नाम की ताकत मौजूद है। यह DJ Alok के साथ जोड़ने पर कैरेक्टर को काफी जल्द मैदान पर उतार देता है। Falco को 699 डायमंड्स में खरीदा जा सकता है।


#2 - DJ Alok के साथ Beaston

Beaston
Beaston

Free Fire के अंदर Beaston जिसमें हेल्पिंग हैंड नाम की ताकत मौजूद है। यह पेट खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा विकल्प है। यह दुश्मन से फाइड लेने पर ग्लू वॉल, स्मोक और ग्रेनेड प्रदान करता है जो काफी फायदे की बात है।

ये भी पढ़ें:- Fam Clasher की Free Fire ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो, और अन्य जानकारी


#1 - DJ Alok के साथ Dreki

Dreki
Dreki

Dreki गेम के अंदर कुछ दिनों पहले ही जोड़ा है जिसमें ड्रैगन ग्लेर नाम की ताकत मौजूद है। यह दुश्मन को आसानी से देख सकता है। DJ Alok के साथ Dreki को जोड़ने पर अच्छे किल्स कर सकते हैं जिसकी कीमत 699 डायमंड्स है।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment