Create

Free Fire में DJ Alok के साथ पेट्स जोड़ने के 5 शानदार विकल्प 

Free Fire में DJ Alok के साथ पेट्स के विकल्प(Image via sportskeeda)
Free Fire में DJ Alok के साथ पेट्स के विकल्प(Image via sportskeeda)

Free Fire के अंदर DJ Alok एक शक्तिशाली कैरेक्टर है, जिसमें ड्राप द बीट नाम की ताकत मौजूद है। यह 5 मीटर के दायरे में 10% स्पीड मूवमेंट बड़ा लेता है जो रश करने पर या दुश्मन से बचने पर काम आती है।

DJ Alok
DJ Alok

दरअसल, DJ Alok के साथ सही पेट्स जोड़ने पर कैरेक्टर की ताकत बढ़ जाती है। तो इस आर्टिकल में हम Free Fire में DJ Alok के साथ पेट्स जोड़ने के 5 शानदार विकल्प पर नजर डालने वाले हैं।


Free Fire में DJ Alok के साथ पेट्स जोड़ने के 5 शानदार विकल्प

#1 Dreki

Dreki
Dreki

Free Fire के अंदर Dreki जिसमें ड्रैगन ग्लेर नाम की ताकत उपलब्ध है। यह पेट कुछ महीनों पहले ही गेम के अंदर जोड़ा गया है। इस पेट की ताकत का उपयोग करके दुश्मन का आसानी से पता लगाया जा सकता है। यह DJ Alok के साथ जोड़ने के लिए अच्छा विकल्प है।

ये भी पढ़ें:- भारत में Free Fire के 5 सबसे शानदार खिलाड़ी


#2 - Beaston

Beaston
Beaston

Free Fire के अंदर Beaston जिसमें हेल्पिंग हैंड नाम की ताकत मौजूद है। यह मुश्किल समय में खिलाड़ियों को ग्रेनेड, स्मोक, ग्लू वॉल और फ्लैशबैग प्रदान करता है। यह DJ Alok के साथ जोड़ने पर फायदेमंद हो सकता है। इस पेट की कीमत 699 है।


#3 - Mr. Waggor

Mr. Waggor
Mr. Waggor

Free Fire के अंदर Mr. Waggor जिसमें स्मूथ ग्लू नाम की ताकत मौजूद है। यह खिलाड़ियों को 120 सेकंड्स में ग्लू वॉल प्रदान करता है जिसका उपयोग करके आसानी से कवर बना सकते हैं। इस पेट की कीमत 699 डायमंड्स है।


#4 - Robo

Robo
Robo

Free Fire के अदंर Robo यह DJ Alok के साथ जोड़ने के लिए शानदार विकल्प है, जिसमें वॉल इंफोरसमेंट नाम की ताकत मौजूद है। इस पेट को खिलाड़ी 699 डायमंड्स में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में रैंक सिस्टम क्या है, और रैंक कैसे बढ़ाई जा सकती हैं?


#5 - Detective Panda

Detective Panda
Detective Panda

Free Fire के अंदर Detective Panda यह बियर पर बनाया गया पेट है, जिसमें पांडा ब्लेसिंग नाम की ताकत मौजूद है। यह पेट सभी खिलाड़ियों को प्रभवित करता है। यह कैरेक्टर की HP बढ़ाने का काम करता है। इस पेट को 699 डायमंड्स में खरीद सकते हे।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment