Create
Notifications

Free Fire में 5 कैरेक्टर्स जिन्हें कमजोर समझा जाता है 

Image via Sportskeeda
Image via Sportskeeda
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Free Fire विश्व का सबसे प्रसिद्ध गेम है। यह प्लेस्टोर पर 500 मिलियन लोगों द्वारा डाउनलोड कर लिया है। इस गेम में बेहतर एबिलिटी वाले कैरेक्टर्स मौजूद है। Free Fire में टोटल 35 कैरेक्टर्स है। खिलाड़ी 5 से 10 कैरेक्टर्स का ज्यादा यूज करते है। इस आर्टिकल में Free Fire के 5 कैरेक्टर्स के बारे में जानने वाले है जिन्हें कमजोर समझा जाता है।


Free Fire के 5 कैरेक्टर्स जिन्हें कमजोर समझा जाता है

#1 - Kelly "the Swift"

Kelly "the Swift" in Free Fire
Kelly "the Swift" in Free Fire

Kelly को हाल ही में Free Fire में जोड़ा है जिसे "द स्विफ्ट" के नाम से जानते हैं। यह शक्तिशाली कैरेक्टर है। यह दुश्मन को 4 सेकंड्स में सटिकता से शॉट मरता है। जिसमें यह 110% का डेमेज देता है। यह एक अग्रेसिव कैरेक्टर है, यह DJ Alok और K कैरेक्टर के समान होता है।


#2 - Kapella

Kapella in Free Fire
Kapella in Free Fire

Kapella में पैसिव एबिलिटी होती है। इसे Free Fire में हीलिंग सॉंग के नाम से जानते हैं। यह Free Fire में ताकतवर फीमेल कैरेक्टर है। यह कैरेक्टर हीलिंग को 10% से 20% तक बढ़ा सकता है।

ये भी पढ़ें:- 5 कारण क्यों आपको Free Fire में Shirou कैरेक्टर लेना चाहिए


#3 - Steffie

Steffie in Free Fire
Steffie in Free Fire

यह Free Fire का जबरदस्त फीमेल कैरेक्टर है। यह ग्रेनेड के डेमेज को 15% और बुलेट के डेमेज को 5% तक कम कर देता है। यह मैदान पर दुश्मन के लिए अग्रेसिव कैरेक्टर है, जिसकी मदद से बढ़िया किल्स निकाल सकते हैं।


#4 - Shani

Shani in Free Fire
Shani in Free Fire

Free Fire के Shani कैरेक्टर में गीयर रीसायकल क्षमता होती है। इस कैरेक्टर की लेवल जैसे बढ़ती है, यह उतना ताकतवर होते जाता है। यह Shani Shoot नाम से जाना जाता है।


#5 - Alvaro

Alvaro in Free Fire
Alvaro in Free Fire

Alvaro मैदान पर दुश्मन के लिए खतरनाक साबित होता है। इसे आर्ट ऑफ डेमोलिशन के नाम से जानते है। यह गन के डेमेज को 6% कम करता है, और लोग रेंज में डेमेज 7% कम कर देता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के 5 कैरेक्टर खिलाड़ियों को खरीदने से बचना चाहिए


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...