Create
Notifications
Advertisement

Free Fire की 5 बढ़िया फीमेल कैरेक्टर्स जिन्हें गोल्ड कॉइन से खरीदें

Image via sportskeeda
Image via sportskeeda
ANALYST
Modified 03 Mar 2021
फ़ीचर

Free Fire में अभी 37 कैरक्टर्स मौजूद हैं। यहाँ खिलाड़ी गोल्ड कॉइन्स और डायमंड्स से कुछ भी खरीद सकता है। Free Fire में बेहत सारे मेल और फीमेल कैरेक्टर मौजूद है। इस आर्टिकल में फीमेल कैरेक्टर्स को गोल्ड कॉइन्स और डायमंड्स से Free Fire में कैसे खरीदें।


Free Fire में गोल्ड कॉइन्स से बढ़िया फीमेल कैरेक्टर कैसे खरीद सकते है?

#1 - MOCO

MOCO में हैकर आई नाम की ताकत अनोखी है। यह मेल कैरेक्टर दुश्मन को 2 सेकंड्स में गोली मार देती है। जैसे कैरेक्टर की लेवल बढ़ती जाती है। यह उतनी ताकतवर होती जाती है। Free Fire में यह 8000 गोल्ड कॉइन्स में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में 5 सबसे अच्छे मेल कैरेक्टर्स


#2 - Laura

Advertisement
Laura in Free Fire
Laura in Free Fire

Free Fire में Laura एक बढ़िया कैरेक्टर है। Laura में शार्प शूटर नाम की ताकत होती है। दुश्मन को बेहतर डैमेज देती है। जैसे लेवल बढ़ती जाती है। इसकी ताकत बढ़ती है। इसे 8000 गोल्ड कॉइन्स में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में स्टाइलिश IGN किस तरह बनाएं?


#3 - Misha

Free Fire में Misha अफ्टरबर्नर नाम की ताकत होती है। यह ड्राइविंग करते समय इसकी स्पीड 2% बढ़ जाती है। व्हीकल में होने पर यह वाहन को कम डैमेज करती है। इसकी क्षमता 12% से 30% तक बढ़ जाती है। Misha इस वजह से फैमस है। Misha भी 8000 गोल्ड कॉइन्स में खरीद सकते हैं।


#4 - Nikita

Nikita in Free Fire
Nikita in Free Fire

Nikita में फायर आर्म्स नाम की ताकत है। यह गन्स को 4% की स्पीड से रिलोड करती हैं। Free Fire में Nikita को 2000 गोल्ड कॉइन्स में खरीद सकते हैं।


#5 - Paloma

Advertisement
Piloma in Free Fire
Piloma in Free Fire

Paloma में आर्म्स डीलिंग नाम की ताकत होती है। यह बिना स्पेस होने पर भी 30 एमो तक रख सकती है। Paloma लेवल 6 पर 180 एमो तक रख सकती है। यह free fire में 8000 गोल्ड कॉइन्स में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के लिए 2021 में बढ़िया सेंसिटिविटी सेंटिग्स कैसे चुनें?

Published 03 Mar 2021, 17:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now