Create

Free Fire में रैंक पुश करने के लिए 3 सबसे शानदार गन कॉम्बिनेशन्स जिनका इस्तेमाल किया जा सकता है

image via ff.garena.com ff52
image via ff.garena.com ff52
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports

Free Fire में रैंक मोड का काफी ज्यादा महत्व रहता है। आप अपनी रैंक बढ़ाकर अन्य खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। गेम मे ब्रोंज से लेकर ग्रैंडमास्टर तक रैंक मौजूद है। अगर आपको बेहतर प्रदर्शन करना है तो अच्छी गन्स का होना जरुरी है। आप इन गन्स कॉम्बिनेशन्स का उपयोग करके बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।


Free Fire में सबसे शानदार गन कॉम्बिनेशन्स

#1 - AWM + Scar

(Image via Free Fire)
(Image via Free Fire)

AR और स्नाइपर राइफल्स को साथ रखने से आपको फायदा हो सकता है। आप SCAR का उपयोग करके क्लोज रेंज और मिड रेंज दोनों में फाइट्स ले सकते हैं। इसके अलावा ड्रॉप लूटकर AWM को अपने साथ रख सकते हैं। आपके पास एक स्थिर गन रहेगी जबकि एक ताकतवर बंदूक रहेगी। ये अच्छा विकल्प रहेगा।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के लिए 15,000 हजार रूपये में 4 सबसे जबरदस्त स्मार्टफोन्स जिन्हें खिलाड़ियों को खरीदना चाहिए


#2 - M1014 + M14

(Image via Free Fire)
(Image via Free Fire)

शॉटगन्स का उपयोग मुख्य रूप से क्लोज रेंज के लिए होता है। M1014 का डैमेज ज्यादा है और इसके एक राउंड में 6 बुलेट्स मौजूद रहती हैं। आप इस ताकतवर गन के साथ M14 या Woodpecker जैसी गन को रख सकते हैं। इन गन्स की रेंज और डैमेज ज्यादा रहता है। आपको एक बेहतर कॉम्बिनेशन मिलेगा।


#3 - MP40 + AK

(Image via Free Fire)
(Image via Free Fire)

आप AR और SMG को साथ रखकर फायदा उठा सकते हैं। MP40 का फायर रेट शानदार है और क्लोज रेंज में इससे फायदा उठा सकते हैं। इसके आलावा AR में आपके पास FAMAS और M4A1 समेत कई बेहतर विकल्प है। आपको हर रेंज में फायदा होगा। आप स्कोप लगाकर दुरी पर मौजूद दुश्मन को भी किल कर सकते हैं।

youtube-cover

ये भी पढ़ें:- Free Fire में पुर्गाटोरी मैप के अंदर लैंड करने के लिए 3 सबसे अच्छी जगहें जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment
Fetching more content...