Create

Free Fire में डायमंड जनरेटर्स का उपयोग करने से हो सकता है बड़ा नुकसान

(Image Credits: ff.garena.com)
(Image Credits: ff.garena.com)

Garena Free Fire इस समय मोबाइल पर सबसे ज्यादा खेला जाने वाला बैटल रॉयल गेम है। गेम में कई अलग तरीके के इनाम मिलते हैं वहीं कुछ चीज़ों को खरीदना पड़ता है।

इन्हें खरीदने के लिए डायमंड्स का उपयोग करना होता है। बहुत सारे लोग असली पैसों से डायमंड्स खरीदने में सक्षम नहीं रहते। ऐसे में वो अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। इस दौरान कई लोग ज्यादा डायमंड्स पाने के लालच में Free Fire डायमंड जनरेटर्स का उपयोग करने की कोशिश करते हैं।


Free Fire के डायमंड जनरेटर्स नकली होते हैं और इससे एकाउंट पर बैन लग सकता है

Garena Free Fire से जुडी सारी जानकारी सर्वर पर स्टोर होती हैं। ऐसे में हर यूजर की अलग जानकारी स्टोर नहीं होती। इस वजह से डायमंड्स को खरीदने में फायदा होगा। ऐसी परिस्थिति में डायमंड्स जनरेटर्स का उपयोग नहीं किया जा सकता।

(Image Credits: ff.garena.com)
(Image Credits: ff.garena.com)

साथ ही Garena की आधिकारिक वेबसाइट के एंटी-हैक FAQ के अनुसार थर्ड-पार्टी द्वारा किये गए कोई भी काम से एकाउंट पर हमेशा के लिए बैन कर दिया जा सकता है। डायमंड जनरेटर्स का उपयोग करना इललीगल चीज़ है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में रीनेम कार्ड का उपयोग करके मुफ्त में नाम कैसे बदलें?

ज्यादातर टूल्स में व्यक्तिगत जानकारी डालनी होती हैं। इससे आप अपने एकाउंट का कंट्रोल खो सकते हैं और अगर गलत चीज़ों के लिए एकाउंट चुराया जाता है तो इसपर बैन भी लग सकता है।

(Image Credits: ff.garena.com)
(Image Credits: ff.garena.com)

Anti-FAQ में बताया गया है कि इसे चीटिंग में गिना जाता है और इसके चलते हमेशा के लिए बैन लग सकता है।


मुख्य बात

खिलाडियों को कभी भी इस तरह के डायमंड जनरेटर्स या अनलिमिटेड डायमंड मोड्स का उपयोग नहीं करना चाहिए क्योंकि ये कभी काम नहीं करते।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में आने वाली नई गन Woodpecker के बारे में छोटी-बड़ी हर जानकारी

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment