क्या Jio Phone में Free Fire चलाना संभव है?

क्या ऐसा हो सकता है ?
क्या ऐसा हो सकता है ?

Garena Free Fire काफी ज्यादा प्रसिद्ध बैटल रॉयल गेम है। इस गेम के काफी सारे फैंस है और भारत में भी करोड़ों खिलाडी इस गेम को खेलते हैं। खास बात ये है कि Free Fire को खेलने के लिए हर एक व्यक्ति को अच्छे डिवाइस की जरूरत नहीं है। Free Fire असल में छोटे फोन्स में भी चल जाता है और इस वजह से इसके कई सारे डाउनलोड है।

Free Fire को खेलने के लिए एक टच स्क्रीन होना जरुरी है। इसके बावजूद कई सारे लोग गलत वीडियो डालकर बता रहे हैं कि Free Fire को जिओफ़ोन में खेला जा सकता जा सकता है। आपके मन में भी सवाल होगा कि क्या ऐसा हो सकता है?

क्या Jio Phone में Free Fire चलाना संभव है?

youtube-cover

यूट्यूब पर कई सारी वीडियो मौजूद है, जिसमें बताया जा रहा है कि Free Fire को जिओ फ़ोन के उपयोगकर्ता भी खेल सकते हैं। हालांकि, ये सारी वीडियो फेक है। इस चीज के कई सारे कारण है। सबसे पहली बात तो ये है कि Free Fire को जिओ फोन में नहीं खेला जा सकता क्योंकि उसमें 512 MB की रैम है और ये गेम कोस चलाने के लिए काफी ज्यादा कम है।

साथ ही Free Fire सिर्फ एंड्राइड और आईओएस के लिए बनाया गया है और ऐसे में वो KaiOS पर किसी तरह नहीं चल सकता। इन दोनों कारणों के अलावा जिओ फ़ोनमें कीपैड आता है वहीं Free Fire को खेलने के लिए टच स्क्रीन की जरूरत होती है।

काफी सारे लोगों ने व्यूज हासिल करने के लिए इस तरह की वीडियो बनाई है और ऐसे में उनके द्वारा दी गयी लिंक से ऐप्स को डाउनलोड न करें करें क्योंकि वो सुरक्षा के अनुसार सही नहीं है।

इंटरनेट पर इस तरह की वीडियो मौजूद है:

youtube-cover

youtube-cover

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile 1.0 को एंड्रॉइड पर डाउनलोड करने के लिए OBB फाइल की लिंक

App download animated image Get the free App now