Create
Notifications

Free Fire Max: अबतक की पूरी जानकारी 

Image Source: Google Play Store
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports
visit

Free Fire Max के बीटा वर्जन की घोषणा होने के बाद से हर एक खिलाडी इस बारे में बात कर रहा है। नाम से ही पता चलता है कि ये Free Fire का एक बेहतर वर्जन होगा और इसमें काफी सारे सुधार देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल में हम Free Fire Max से जुड़ी शुरुआती जानकारी के बारे में बात करने वाले हैं।

Free Fire Max: अबतक की पूरी जानकारी

ये गेम बिल्कुल वैसा ही होगा लेकिन ग्राफ़िक्स,मैप्स और अन्य चीज़ें बेहतर हो जाएगी।

Image Credits: Google Play Store
Image Credits: Google Play Store

इसमें विसुअल इफेक्ट्स और एनिमेशन मूवमेंट्स होंगे। साथ ही गाड़ियों, सेफ जोन और अन्य चीज़ें भी बदलने वाली है। Free Fire Max में काफी सारे बदलाव किये जा सकते हैं, खिलाडी अपने हिसाब से क्लासिक या नए साउंड इफेक्ट्स चुन सकते हैं

Image Source: Google Play Store
Image Source: Google Play Store

Free Fire Max में वर्तमान वर्जन के लोग भी शिफ्ट हो पाएंगे और इससे खिलाड़ियों का बेस और ज्यादा मजबूत होगा।

खिलाड़ियों को इसके लिए नया एकाउंट बनाने की जरूर तनहिं पड़ेगी। वो अपने वर्तमान एकाउंट्स से ही गेम का आनंद ले सकेंगे और सेटिंग्स सहित स्टैट्स को नए वर्जन में ट्रांसफर कर पाएंगे।

Free Fire Max के लिए एंड्राइड पर कम से कम 2 GB रैम होना चाहिए और एंड्राइड वर्जन 4.4 या उससे ऊपर होना चाहिए। iOS में जो भी खिलाडी iPhone 6S या उससे बड़ा फोन उपयोग कर रहा होगा तो वो भी इस गेम को खेल सकता है।

अभी गेम बीटा स्टेज में है और इस गेम की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं मिली है। पिछले हफ्ते Free Fire Max की बीटा टेस्टिंग बोलीविया, मलेशिया और वियतनाम में शुरू हो गयी थी। जल्द ही ये अन्य देशों में भी भेजा जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Free Fire: सीजन 29 के एलीट पास से जुड़ी सारी जानकारी


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now