Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Free Fire Max की ओपन बीटा टेस्टिंग एंड्राइड और iOS के लिए हुई शुरू

Image Credit: Garena Free Fire
Image Credit: Garena Free Fire
ANALYST
Modified 23 Sep 2020, 20:00 IST
न्यूज़
Advertisement

Free Fire Max असल में प्रसिद्ध बैटल रॉयल गेम Free Fire का बड़ा वर्जन है। Free Fire दुनिया का सबसे प्रसिद्ध बैटल रॉयल गेम है और इसे करोड़ों लोगों द्वारा खेला जाता है। भारत में इस गेम को काफी ज्यादा फॉलो किया जाता है। साथ ही Free Fire के भारत में कई सारे डाउनलोड है।

घोषणा के बाद से खिलाडी Free Fire Max के बीटा वर्जन का इंतजार कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस वर्जन में बढ़िया ग्राफिक्स रहेंगे। मैप्स और गाड़ियों को और ज्यादा बेहतर बनाया जाएगा।

इसके साथ ही गेम में खिलाडी अपने बदलाव भी कर सकते हैं, जो वो अभी नहीं कर सकते हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड साउंड में भी बदलाव देखने को मिलने वाला है। अच्छी बात ये है कि खिलाडी दोनों गेम्स को खेल पाएंगे और उन्हें अलग रखा जाएगा


Free Fire Max की ओपन बीटा टेस्टिंग एंड्राइड और iOS के लिए आज से शुरू हो गयी है

Free Fire MAX बीटा टेस्टिंग के लिए सबके लिए खुला रहेगा। खराब बात ये है कि अबतक भारत के लिए इस बीटा टेस्टिंग को नहीं लाया गया है लेकिन जल्द ही भारत में भी इसकी बीटा टेस्टिंग शुरू हो सकती है। घोषणा के अनुसार 23 सितंबर 2020 यानी आज ये गेम गूगल प्लेस्टोर और एप्पल प्लेस्टोर और बोलीविया, मलेशिया और वियतनाम के लिए उपलब्ध है

अच्छी बात ये है कि पहली बार बीटा टेस्टिंग iOS के लिए उपलब्ध की गई है। खिलाड़ियों के पास इसके लिए कम से कम 2 GB राम होना चाहिए और उसके पास एंड्रॉइड 4.4 से ऊपर वाला वर्जन होना चाहिए। इसके साथ ही Free Fire MAX के लिए कोई नया अकाउंट बनाने की जरूरत नहीं है। वर्तमान अकाउंट से भी गेम चल जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के OB24 अपडेट को OBB और APK फाइल द्वारा कैसे इंस्टॉल करें?

Published 23 Sep 2020, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit