Free Fire के OB22 एडवांस सर्वर से जुड़ी पूरी जानकारी

एडवांस सर्वर
एडवांस सर्वर

Free Fire के OB22 अपडेट का एडवांस टेस्ट सर्वर जल्द ही प्रारंभ होने वाला है और इसके रजिस्ट्रेशन 24 मई 2020 तक चलेंगे। इस नए अपडेट में कई नई चीज आएगी। गेम में नए मोड्स, कैरेक्टर्स और काफी अन्य चीज़ें जुड़ेंगी। Free Fire की अधिकारिक वेबसाइट पर से एडवांस सर्वर को डाउनलोड किया जा सकता है।

Free Fire का पिछला OB21 अपडेट काफी ज्यादा शानदार साबित हुआ था। 0B22 के बीटा टेस्ट के बाद Free Fire फीचर्स को मुख्य सर्वर में अपडेट के साथ लाएगा।

Free Fire के एडवांस टेस्ट सर्वर की पूरी जानकारी, रिलीज डेट और डाउनलोड साइज की जानकारी सामने आई।

Free Fire के OB22 एडवांस सर्वर की रिलीज डेट

youtube-cover

OB22 टेस्ट सर्वर के रजिस्ट्रेशन 1 हफ्ते पहले शुरू हो गए थे और उसकी APK फाइल 20 मई को रिलीज की गई थी। खिलाड़ी अपडेट को प्लेस्टोर पर आने से पहले ही खेल सकते हैं।

Free Fire के OB22 एडवांस सर्वर ऐप का साइज

Free Fire के OB22 एडवांस सर्वर ऐप का साइज डेटा फाइल के साथ 750 MB का है। इस वजह से ध्यान रहें कि आपके फोन में पर्याप्त स्टोरेज हो। Free Fire का एडवांस सर्वर सिर्फ एंड्रॉयड के लिए आया है।

Free Fire के OB22 एडवांस सर्वर में आने वाले नए फीचर्स

Entercaption

Free Fire के OB22 एडवांस सर्वर में आने वाले नए फीचर्स की जानकारी भी इंटरनेट पर सामने आ चुकी है। गेम में वुल्फराह नाम का नया कैरेक्टर आएगा। इसके अलावा स्नाइपर के रूप में M82B गन को जोड़ा जाएगा। इसके अलावा कुछ छोटे बदलाव भी होंगे।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile की AG करंसी को कैसे उपयोग करें?

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now