Create
Notifications

Free Fire के सीजन 18 में हीरोइक टियर पर आसानी कैसे पहुंचें?

Image Credits: Total Gaming / YouTube
Image Credits: Total Gaming / YouTube
ANALYST
Modified 19 Oct 2020
फ़ीचर

Free Fire के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है। लंबे इंतजार के बाद सीजन 18 शुरू हुआ है और हर कोई अपनी रैंक बढ़ाने की कोशिश करेगा। ऐसे में अगर आपको Free Fire के सीजन 18 में हीरोइक टियर पर पहुंचना है तो उन टिप्स को ध्यान रखें।


Free Fire के सीजन 18 में हीरोइक टियर पर आसानी कैसे पहुंचें?

#1 पुश करने का समय

अगर आपको जल्दी हीरोइक टियर पर पहुंचना है तो उसके लिए आपको सीजन की शुरुआत से ही पुश शुरू करना होगा। शुरुआत में प्रतियोगिता कम रहती हैं। इसके साथ ही अगर आप रात में खेलते हैं तो रैंक बढ़ने के काफी कम चांस है। ऐसे में रत में रात में देरी से या फिर सुबह जल्दी Free Fire खेलें।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile के सेन्हॉक मैप में 5 जगह जहां फ्लेयर गन आसानी से मिल सकती हैं


#2 एक टीम बनाकर खेलें

एक अच्छी टीम बनाकर कई सारे मैच खेलने से काफी ज्यादा फायदा होता है। इससे आपके लिए रैंक बढ़ाना आसान होता है। साथ ही इसे आपके साथ ही उनकी रैंक भी बढ़ेगी और आपको आसानी से जीत मिलेगी।


#3 कैरेक्टर्स की पसंद

अगर आपको Free Fire के जल्दी रैंक बढ़ानी है तो कैरेक्टर्स का काफी ज्यादा अहम किरदार रहता है। Free Fire में इस समय 33 कैरेक्टर्स मौजूद है। खिलाडियों को अपने अनुसार कोई भी कैरेक्टर चुनना चाहिए। अगर आप रश खेलना पसंद करते हैं तो आपके लिए Jai का कैरेक्टर सबसे अच्छा होगा।

साथ ही आपको अच्छे हथियारों को चुनना और अन्य चीज़ों को देखकर हर गेम में आगे बढ़ना होगा। खिलाडियों को ध्यान रखना होगा कि हीरोइक टियर पर जाना इतना आसान नहीं है। इसके लिए आपको काफी ज्यादा समय लगेगा। ऐसे में आपको गेम में ज्यादा समय बिताना होगा।

ये भी पढ़ें:- Garena Free Fire की तरह 100 MB के अंदर शानदार ऑफलाइन गेम्स

Published 19 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now