Free Fire का ऑटो हेडशॉट हैक सही मायने में काम करता है या नहीं?

image via ff.garena.com ff57
image via ff.garena.com ff57

Free Fire में फाइट्स लेते समय हेडशॉट देने से आपको काफी फायदा हो सकता है। आप आसानी से दुश्मन को नॉक या किल कर सकते हैं। अपना निशाना सुधारने के लिए खिलाड़ियों को लगातार अभ्यास करना होगा और इससे उनका गेमप्ले बेहतर होगा।

हालांकि, कई बार खिलाड़ी गलत राह पर चले जाते हैं और वो हेडशॉट लगाने के लिए हैक्स का उपयोग करने की कोशिश करते हैं। इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire के इन्हें मोड्स के बारे में बात करने वाले हैं।


Free Fire मोड और हैक से एकाउंट हमेशा के लिए बैन हो जाएगा

Free Fire की आधिकारिFAQ वेबसाइट
Free Fire की आधिकारिFAQ वेबसाइट

Garena इस तरह की ऐप्स को चीटिंग में गिनता क्योकि यह मोड ऐप्स रहती हैं और गेम में बदलाव किये जाते हैं। इस वजह से न सिर्फ हेडशॉट के लिए मोड ऐप बल्कि अन्य सभी हैक्स वाले ऐप्स का उपयोग करना चीटिंग में आता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में 50 स्टाइलिश और अनोखे नाम जिन्हें खिलाड़ी 2021 में गिल्ड के लिए उपयोग कर सकते हैं

अगर एक बार खिलाड़ी इस तरह के जाल में फंस गए तो फिर उनका एकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया जाता है। इसके साथ आपके डिवाइस को भी हमेशा के लिए Free Fire खेलने से बैन कर दिया जाता है।

हमेशा के लिए एकाउंट बैन हो जाता है
हमेशा के लिए एकाउंट बैन हो जाता है

इस वजह से खिलाड़ियों को ऑटो हेडशॉट हैक्स या मोड्स का किसी भी तरह से उपयोग नहीं करना चाहिए।


youtube-cover

Free Fire में समय-समय पर डेवलपर्स कोशिश करते है कि चीटिंग कम हो। इस वजह से उन्होंने कुछ समय पहले एक सिस्टम को लाने का निर्णय लिया था। दरअसल, इससे एकाउंट हमेशा के लिए बैन हो जाता है।

हाल ही में 4 जून 2021 को एक बैन नोटिस रिलीज किया गया। इसमें बताया गया कि ऑटो-एम का उपयोग करने से 1,124,505 एकाउंट्स में से अब तक 72.6% एकाउंट्स को बैन कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- DJ Alok vs Elite Andrew vs Hayato: कौन-सा कैरेक्टर Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड के लिए बेहतर है?

App download animated image Get the free App now