Create
Notifications

Free Fire में Hayato कैरेक्टर के साथ शानदार स्किल कॉम्बिनेशन

Hayato के साथ कॉम्बिनेशन
Hayato के साथ कॉम्बिनेशन
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Garena Free Fire में कैरेक्टर्स का काफी महत्व है, इस समय गेम के अंदर कुल 39 कैरेक्टर्स के विकल्प है। सभी कैरेक्टर्स में स्पेशल ताकत मौजूद है। Free Fire के अंदर Hayato कैरेक्टर से काफी खिलाड़ी प्रभावित हुए है। इस कैरेक्टर में बुशीडो नाम की ताकत उपलब्ध है। बेहद सारे प्लेयर्स Hayato के साथ कॉम्बिनेशन कैरेक्टर्स की तलाश में रहते हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire में Hayato कैरेक्टर के साथ शानदार स्किल कॉम्बिनेशन पर नजर डालने वाले हैं।


Free Fire में Hayato कैरेक्टर के साथ शानदार स्किल कॉम्बिनेशन

#1 - DJ Alok (ताकत - ड्रॉप द बीट)

Free Fire में Alok
Free Fire में Alok

Free Fire के अंदर DJ Alok में ड्रॉप द बीट नाम की ताकत है, यह 5 मीटर के दायरे में 10% स्पीड मूवमेंट बड़ा लेता है, और साथ ही 5HP हेल्थ बढ़ाता है। लेवल बढ़ने पर यह कैरेक्टर शक्तिशाली हो जाता है। इस कैरेक्टर की ताकत खिलाड़ियों के लिए मैदान पर फायदेमंद होती है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में 3 अच्छे पेट्स जिन्हें खिलाड़ियों को उपयोग करना चाहिए


#2 Kelly (ताकत - डैश)

Free Fire में Kelly
Free Fire में Kelly

Free Fire के अंदर Kelly यह फीमेल कैरेक्टर है, जिसमें डैश नाम की ताकत मौजूद है। यह लेवल 1 पर 1% स्पीड मूवमेंट बढ़ाता है, और सबसे हाई लेवल पर 6% तक बड़ा सकता है। मैप में इस कैरेक्टर का उपयोग करके फास्ट मूवमेंट कर सकते हैं।


#3 Laura (ताकत - शार्प शूटर)

Free Fire में Laura
Free Fire में Laura

Free Fire में Laura जिसमें शार्प शूटर नाम की ताकत है। इस कैरेक्टर की ताकत बढ़ती जाती है। लेवल वन पर स्कोप की एक्यूरेसी 10 है, लेवल बढ़ने पर एक्यूरेसी 30 हो जाती है और दुश्मन को सटीकता के साथ डैमेज दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire Lite एंड्रॉइड मोबाइल के लिए लीगल है?


खिलाड़ियों के पास Free Fire में कैरेक्टर्स सेक्शन में और भी ताकतवर कॉम्बिनेशन के विकल्प है, जैसे Moco, Hacker और Luqueta आदि।

(नोट: इस आर्टिकल में दी गई जानकारी राइटर के आधार पर है, खिलाड़ी उनकी पसंद से गेम के अंदर देख सकते हैं)


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...