Create
Notifications

Free Fire में स्टाइलिश नाम किस तरह प्राप्त कर सकते हैं?

image via(ffgarena.com)
image via(ffgarena.com)
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Free Fire में नाम का काफी ज्यादा महत्व होता है, सभी खिलाड़ी सिम्बॉल और फोंट्स का इस्तेमाल करके जबरजस्त नाम बनाना चाहते हैं।

Free Fire में खिलाड़ी द्वारा पहली बार एकाउंट बनाने पर नाम रख सकता है। हालांकि, खिलाड़ी बाद में नाम बदल सकता है, लेकिन खिलाड़ियों को नाम बदलने के लिए स्टोर सेक्शन से 'रिनेम कार्ड' 390 डायमंड्स में खरीदना होगा। इस आर्टिकल में हम Free Fire में स्टाइलिश नाम किस तरह बनाया जा सकता है बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में सिम्बॉल के साथ स्टाइलिश नाम कैसे बनाए स्टेप-बाय-स्टेप तरीका


Free Fire में स्टाइलिश नाम किस तरह बनाए?

Image Via sportskeeda
Image Via sportskeeda

Free Fire में खिलाड़ी एंड्रॉइड मोबाइल और iOS कीबोर्ड की सहायता से स्टाइलिश नाम नहीं बना सकता है। इसलिए कुछ लोग स्टाइलिश नाम बनाने के लिए ऑनलाइन तरिके ढूढ़ते रहते हैं। यहां कुछ वेबसाइट दी गई है जिनका उपयोग करके खिलाड़ी स्टाइलिश नाम बना है। जैसे आधिकारिक वेबसाइट nickfinder.com, fortnite.freefire-name.com है।

Image via Pinterest
Image via Pinterest

FreeFire में इस ववेबसाइट का उपयोग पर nichfinder.com बेहत सारे स्टाइलिश सिम्बॉल मौजूद है। यहां खिलाड़ी अपनी पसंद से नाम को स्टाइलिश बना सकते हैं। यदि वह वेबसाइट से अच्छे फोंट्स वाले नाम चाहते हैं तो खिलाड़ी नाम सर्च करके स्क्रीन पर नतीजे प्राप्त कर सकता है। साथ ही अपने पसंदीदा नाम का चयन करके इस्तेमाल कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- SK Sabir Boss की Free Fire ID, इनकम, कुल सब्सक्राइबर्स और जानकारी

खिलाड़ी को नतीजे मिलने के बाद नाम को पसंद करें। नाम पर क्लिक करने के बाद उसको कॉपी कर सकते हैं, इसका उपयोग करने के लिए खिलाड़ी Free Fire को चालू करें, प्रोफाइल पर क्लिक करें। साथ ही नेम बदलने वाले कार्ड का चयन करके नाम को पेस्ट करें। खिलाड़ी का नाम बदल जाएगा, ध्यान रहे अगर खिलाड़ी के पास 'रिनेम कार्ड' उपलब्ध नहीं है तो 390 डायमंड्स में खरीदना होगा।

(नोट: इस आर्टिकल में दी गई जानकारी Free Fire को शुरुआत करने वाले खिलाड़ियों के लिए है, जिसका उपयोग करके वह स्टाइलिश नाम बना सकते हैं)


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...