Create

Free Fire की लाइव स्ट्रीम यूट्यूब पर कैसे करें?

Free Fire (Picture Courtesy: Google Play Store)
Free Fire (Picture Courtesy: Google Play Store)
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Free Fire ने बेहत सारे खिलाड़ियों का करियर बनाया है। अधिकांश खिलाड़ी यूटयूब पर वीडियोस अपलोड करते हैं साथ ही कुछ लोग ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करना पंसद करते हैं। Free Fire को पूरी दुनिया में खेला जाता है जिसे गूगल प्ले स्टोर पर करोड़ो लोगों द्वारा डाउनलोड किया गया है।

Free Fire में एक गेम लगभग 15 से 18 मिनिट तक चलता है जिसके क्लासिक मोड में 50 खिलाड़ी मैदान पर उतरते हैं। साथ ही कई खिलाड़ी यूट्यूब पर स्ट्रीम करके दर्शको का मनोंरजन करते हैं। लेकिन बेहत सारे लोगों को पता नहीं होता है की यूट्यूब पर ऑनलाइन स्ट्रीम कैसे करते हैं। इस आर्टिकल में हम Free Fire की लाइव स्ट्रीम कैसे करें बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- The Donato की Free Fire ID, K/D रेश्यो, स्टैट्स और अन्य जानकारी


Free Fire की स्ट्रीम यूट्यूब पर कैसे करें?

Streamlabs
Streamlabs

Streamlabs सबसे ज्यादा गेमर्स द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली एप्लिकेशन है जो खिलाड़ियों को काफी शानदार फीचर्स प्रदान करता है। यह एप्लिकेशन खिलाड़ी आसानी से गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। यहां क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं।

streamlabs को 5 मिलयन से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है जिसकी प्ले स्टोर पर रेटिंग 4.1 है।

streamlabs की सहायता से खिलाड़ी अपनी पसंद से लेआउट को डिजाइन कर सकता है। साथ ही इसका उपयोग करके यूट्यूब पर स्ट्रीम कुछ सेकण्ड्स में स्टार्ट की जा सकती है। यह एप्लिकेशन खिलाड़ी को माइक और ऑडियो का फीचर्स प्रदान करता है जो दूसरी एप्लिकेशन नहीं प्रदान करता है। इस लिए यह विकल्प खिलाड़ी के लिए काफी बेहतर है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में कस्टम टेम्पलेट कैसे डाउनलोड करें?

streamlabs खिलाड़ी को एक रिमोट कंट्रोल करने का ऑप्शन देता है, जिसमें खिलाड़ी डेक्सटॉप का उपयोग करके स्ट्रीम को कंट्रोल कर सकता है। ध्यान रहे, इंटरनेट कनेक्शन अच्छा होना चाहिए। Free Fire की लाइव स्ट्रीम करने के लिए streamlabs एक बढ़िया विकल्प है, जो खिलाड़ी को काफी शनदार फीचर्स प्रदान करता है। लेकिन खिलाड़ी दूसरे एप्लिकेशन का उपयोग भी कर सकता है।


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...