Create
Notifications

Free Fire India Championship 2020 से दो टीमें चीटिंग की वजह से हुई बैन, खिलाड़ियों ने असहमति जताई

Free Fire India Championship 2020 में हुआ विवाद
Free Fire India Championship 2020 में हुआ विवाद
Ujjaval E-Sports
visit

Free Fire India Championship 2020 के ग्रैंड फाइनल्स प्ले-इन्स से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है। Free Fire के अधिकारियों ने प्रतियोग से दो टीमों को डिसक्वालीफाई कर दिया है।

Team Route Changers और Soar Silently को इवेंट से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। ये खबर Free Fire Esports India के फेसबुक पेज पर से आयी जहां अधिकारियों ने मंगलवार, 29 सितंबर 2020 को बताया कि RC AngryBird और SS RAHUL18 को इन-गेम एंटी-हैक सिस्टम द्वारा पकड़ा गया था और पता चला कि उन्होंने हैक्स का इस्तेमाल किया है। इस वजह से दोनों के एकाउंट्स को बैन कर दिया गया।

ये भी पढ़ें:- Free Fire India Championship 2020 ग्रैंड फाइनल्स की इनामी राशि और अन्य बड़ी जानकारी

वो 28 सितंबर 2021 तक Garena Free Fire की सभी प्रतियोगिताओं से बैन होंगे। इस वजह से उनकी टीम Route Changers और Soar Silently को भी Free Fire India Championship 2020 से बैन किया गया।

Free Fire के अधिकारियों ने हमेशा ही सही तरह से गेम को खेलने पर ध्यान दिया है और जब भी ऐसा होता है तो खिलाड़ियों की ID बैन कर दी जाती है। साथ ही टीमों को सबक सीखाने के लिए उन्हें भी बाहर का रास्ता दिखाया जाता है।

Team SS ने इसके बावजूद अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि उन्हें पूरी तरह भरोसा है कि Rahul18 ने कोई भी चीटिंग नहीं की है। साथ ही टीम ने Free Fire के अधिकारियों से उनके डिवाइस और ID को दोबारा चेक करने की मांग की है।

Soar Silently ने इंस्टाग्राम पर ये लिखा
Soar Silently ने इंस्टाग्राम पर ये लिखा

खैर, Free Fire India Championship के प्ले-इन्स की शुरुआत 2 अक्टूबर से होने वाली है।

ये भी पढ़ें:- Stalwart Esports ने Free Fire India Championship 2020 के ग्रैंड फाइनल्स में मौजूद Sixth Sense को अपने साथ जोड़ा


Edited by Ujjaval E-Sports
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now