Create

Free Fire में Jota कैरेक्टर के साथ पेट्स जोड़ने के 5 विकल्प 

Free Fire में Jota कैरेक्टर
Free Fire में Jota कैरेक्टर

Free Fire में Jota कैरेक्टर यह एक प्रसिद्व इंडोनेसिया एक्टर पर आधारित कैरेक्टर है, जिसमें सुस्टेंएड राईड्स नाम की ताकत मौजूद है। यह लेवल 1 पर खिलाड़ी की 25HP बढ़ाता है और लेवल 8 पर 40 HP तक बड़ा सकता है।

Garena Free Fire में पेट्स का भी एक अलग ही फायदा होता है, जो कैरेक्टर्स के साथ उपयोग किए जाते हैं। इस समय गेम के अंदर कुल 14 पेट्स मौजूद है,लेकिन खिलाड़ी पेट्स का चयन करने में कन्फ्यूज रहता है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire में Jota कैरेक्टर के साथ पेट्स जोड़ने के 5 विकल्प बताने वाले हैं।


Free Fire में Jota कैरेक्टर के साथ पेट्स जोड़ने के 5 विकल्प

#1 - Panda

Free Fire में panda
Free Fire में panda

Free Fire के अंदर Panda जिसमें पांडा ब्लेसिंग नाम की ताकत मौजूद है। इस पेट को Jota के साथ इस्तेमाल करने पर कैरेक्टर की ताकत बढ़ जाती है, साथ ही Jota की ताकत डबल हो जाती है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के लिए 2021 में स्टाइलिश फॉन्ट्स के साथ पेट्स के नाम कैसे बनाएं?


#2 - Dreki

Free Fire में Dreki
Free Fire में Dreki

Free Fire में Dreki जिसमें ड्रैगन ग्लेर नाम की ताकत मौजूद है। यह दुश्मन को 10 मीटर के दायरे में मेडिकिट लगाते देख लेता है। इस पेट को Jota के साथ जोड़ने पर दुश्मन पर डायरेक्ट रश किया जा सकता है।


#3 - Ottero

Free Fire में Ottero
Free Fire में Ottero

Free Fire में Ottero जिसमें डबल ब्लूबर नाम की ताकत मौजूद है। यह खिलाड़ियों के लिए बेहतर विकल्प है। इस पेट को Jota के साथ जोड़ने पर यह पेट कैरेक्टर को एक्स्ट्रा ताकत प्रदान करता है।


#4 - Spirit Fox

Free Fire में Spirit Fox
Free Fire में Spirit Fox

Free Fire के अंदर Fox जिसमें वेल फेड नाम की ताकत मौजूद है। यह कैरेक्टर के साथ जोड़ने पर हीलिंग इफेक्ट को बढ़ाता है, जो मैदान पर काफी फायदेमंद होता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में नाम किस प्रकार बदल सकते हैं?


#5 - Falco

Free Fire में Falco
Free Fire में Falco

Free Fire में Falco जिसमें स्काईलाइन स्प्री नाम की ताकत मौजूद है। यह कैरेक्टर दूसरे के मुकाबले पैरासूट जल्दी खोलता है। इस पेट को Jota के साथ जोड़ने पर काफी फायदा मिल सकता है।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment