Create

Free Fire में OB27 अपडेट के बाद 5 पेट्स जिन्हें Skyler कैरेक्टर के साथ उपयोग किया जा सकता है   

image credit: ff.garena.com
image credit: ff.garena.com
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Garena Free Fire में पेट्स का काफी ज्यादा महत्व है, फिलहाल Free Fire में कुल 13 पेट्स मौजूद है। सभी पेट्स की एक अलग ताकत होती है, जो मैदान पर खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद होते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire में OB27 अपडेट के बाद 5 पेट्स जिन्हें Skyler के साथ उपयोग किया जा सकता है बताने वाले हैं।


Free Fire में Skyler के साथ सबसे बढ़िया पेट्स के विकल्प

#1 - Rockie

रॉकी स्किल
रॉकी स्किल

Free Fire में Rockie एक फेमस कैरेक्टर है, जिसमें स्टे चील नाम की ताकत मौजूद है। यह Skyler कैरेक्टर के कुल डाउन टाइम को 6% तक कम कर देता है। यह पेट लेवल 6 पर ज्यादा शक्तिशाली हो जाता है। इसे आसानी से Skyler कैरेक्टर के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।


#2 - Robo

रॉबो स्किल
रॉबो स्किल

Free Fire में Robo पेट भी एक अलग ताकत के नाम से जाना जाता है, जिसमें वॉल एनफोर्समेंट की ताकत मौजूद है। यह पेट Skyler कैरेक्टर को ग्लू वॉल के साथ HP प्रदान करता रहता है। खिलाड़ियों के लिए यह एक बढ़िया विकल्प है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में OB27 अपडेट के बाद बरमूडा मैप में 3 सबसे अच्छी उतरने की जगहें


#3 - Mr. Waggor

वाग्गोर
वाग्गोर

Free Fire Mr. Waggor यह एक प्रभावित करने वाला पेट है, जिसमें स्मूथ ग्लू नाम की ताकत मौजूद है। जब खिलाड़ी के पास ग्लू वॉल या ग्रेनेड नहीं होते हैं तो यह पेट ग्लू वॉल या ग्रेनेड प्रदान करता है। यह पेट खिलाड़ी को 100 सेकेंड्स में ग्लू वॉल प्रदान करता रहता है।


#4 - Poring

पोरिंग
पोरिंग

Free Fire में Poring यह भी एक यूनिक स्किल्स वाला पेट है, जिसमें पेच नाम की एक खास ताकत मौजूद है। यह हर तीन सेकंड्स में हेलमेट और आर्मर की ताकत बड़ा देता है। इसकी सहायता से खिलाड़ी को डैमेज कम मिलता है जो मैदान पर फायदेमंद होता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में ट्रेनिंग मोड को कैसे खेलें?


#5 - Detective Panda

youtube-cover

Free Fire में Detective Panda में पांडा ब्लेसिंग नाम की ताकत मौजूद है, जिसे सभी लोग पसंद करते हैं। हर कील पर यह खिलाड़ी की 4 HP को बढ़ाता है, साथ ही यह लेवल 3 पर 10 HP तक बड़ा सकता है।


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...