Free Fire India की वापसी पर एक दिन में कितने डायमंड्स खरीद पाएंगे?

Free Fire India की प्रीमियम करेंसी डायमंड्स
Free Fire India की प्रीमियम करेंसी डायमंड्स

Free Fire India: फ्री फायर इंडिया (Free Fire India) की वापसी पर भारतीय गेमिंग कम्युनिटी बहुत ज्यादा उत्साहित है। गेम को लॉन्च करने की तारीख 5 सितंबर थी लेकिन डेवलपर्स के द्वारा गेम की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था। अभी तक आधिकारिक रूप से गेम को लॉन्च करने का कोई खुलासा नहीं हुआ है। उम्मीद है कि गेम जल्द ही गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर पर वापसी करेगा।

आपको बता दें, इस बैटल रॉयल गेम की प्रीमियम करेंसी डायमंड्स हैं। गेम के स्टोर सेक्शन से प्लेयर्स को आयटम्स खरीदने के लिए डायमंड्स को खर्च करना पड़ेगा और FFI की वापसी पर एक नया फीचर देखने को मिलेगा, जिसकी मदद से एक दिन में लिमिटेड डायमंड्स खरीद पाएंगे। खैर, इस आर्टिकल में हम एक दिन में कितने डायमंड्स खरीद सकेंगे, उसे लेकर पूरी बात करेंगे।


Free Fire India की वापसी पर एक दिन में कितने डायमंड्स खरीद पाएंगे?

youtube-cover

भारतीय सरकार ने Free Fire पर फरवरी 2022 में सेक्शन 69A IT एक्ट के आधार पर बैन लगाया था। गेम को बैन करने के पीछे सबसे बड़ा करण सुरक्षा को लेकर बताया गया था। हम सभी को अच्छे से पता है कि 18 साल से कम उम्र के एक बच्चे ने अपने माता-पिता के कार्ड का इस्तेमाल करके लाखों का टॉप-अप किया था। कई बार ऐसा हुआ है।

आपको बता दें, Free Fire India में खिलाड़ियों को कई बदलाव देखने को मिलेंगे। हालांकि, डेवलपर्स ने कुछ खास फीचर्स का खुलासा किया है, जिसमें खेलने की सीमित सीमा, ब्रेक लेने की सलाह, खराब व्यवहार के खिलाफ रिपोर्ट, पैसे खर्च करने की सीमा और नकली दुनिया होने का संदेश शामिल हैं। यह सभी फीचर्स गेमिंग कम्युनिटी के लिए लाभदायक माने जा रहे हैं।

FFI की वापसी में खिलाड़ियों को "पैसे खर्च करने की सीमा" का अनोखा फीचर मिलेगा, जिसकी मदद से 18 साल से कम उम्र के बच्चे एक दिन में 6000 रूपये से ज्यादा का टॉप-अप नहीं कर पाएंगे। इसके अलावा खिलाड़ियों को गेम की रिलीज के साथ ढेरों फायदेमंद फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं, जिसका इंतजार भारत के हर एक गेमर को है।