PKL 10 में परदीप नरवाल ऐतिहासिक मैच में फ्लॉप, UP Yoddhas लगातार 8 मैच हारने के बाद आखिरकार जीता पहला मैच

Photo Courtesy : Pro Kabaddi League
Photo Courtesy : Pro Kabaddi League

PKL 10: नई दिल्ली में चल रहे प्रो कबड्डी (PKL 10) सीजन 10 में आज पहला मुकाबला यूपी योद्धाज और यू मुम्बा के बीच खेला गया। कप्तान परदीप नरवाल (Pardeep Narwal) के ख़राब प्रदर्शन के बावजूद यूपी योद्धा टीम ने इस अहम मुकाबले में यू मुम्बा को 39-23 से मात दी है। गगन गौड़ा, महिपाल के बेहतरीन रेडिंग प्रदर्शन व सुमित के डिफेन्स से यूपी योद्धा ने शानदार जीत हासिल की है। इस जीत के साथ योद्धा ने सीजन की चौथी जीत हासिल की है जबकि मुम्बा की यह तीसरी लगातार हार रही है।

PKL 10 में यूपी योद्धाज ने तोड़ा हार का सिलसिला

मैच की शुरुआत में यू मुम्बा ने दमदार प्रदर्शन किया लेकिन योद्धाज की टीम ने मुम्बा को डू और डाई रेड में खिलाकर जल्द ही ऑलआउट किया, जिसके बाद वह पिछड़ गए। हाफ टाइम में यूपी योद्धा ने 18-11 के स्कोर के साथ 7 पॉइंट्स की बेहतरीन बढ़त हासिल की। सुमित ने डिफेन्स में हाई 5 हासिल किया तो रेडिंग डिपार्टमेंट में गगन गौड़ा और महिपाल का जादू देखने को मिला।

दूसरे हाफ में भी यूपी योद्धा का दबदबा यू मुम्बा पर बरक़रार रहा। यूमुम्बा के लिए कोई भी खिलाड़ी नहीं चल पाया केवल रेडिंग में शिवम ने 5 अंक प्राप्त किये, तो महेंद्र सिंह को डिफेन्स में 3 अंक मिले। यूपी योद्धाज ने अंत में जाकर मुकाबले को 39-23 से अपने नाम कर लिया।

आपको बता दें कि मुकाबले कि शुरुआत में ही परदीप नरवाल ने यूपी योद्धाज के लिए इतिहास रच दिया। यूपी के लिए वह पहले कप्तान बने जिन्होंने 100 मैच में टीम की कमान संभाली है। हालांकि उनका प्रदर्शन इस मुकाबले में अच्छा नहीं रहा और उन्हें एक भी अंक प्राप्त नहीं हुआ। मैच के मध्य में उन्हें सबस्टियुट करना पड़ा।

यूपी योद्धाज का अगला मुकाबला 8 फरवरी को दिल्ली के ही स्टेडियम में तमिल थलाईवाज के खिलाफ खेला जायेगा, जबकि यूमुम्बा की भिड़ंत 4 फरवरी को बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ होगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now