Create
Notifications

PKL 8 के मैच से पहले सुनील छेत्री ने भेजा हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान को स्पेशल मैसेज

विकास कंडोला पहली बार प्रो कबड्डी लीग में हरियाणा स्टीलर्स की कमान सँभालेंगे
विकास कंडोला पहली बार प्रो कबड्डी लीग में हरियाणा स्टीलर्स की कमान सँभालेंगे
Rahul

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सीजन 8 की शुरुआत हो गई है पहले दिन हुए तीनों मैचों में कबड्डी का रोमांच देखने को मिला। पहले दिन यू मुम्बा (U Mumba) और बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) ने जीत के साथ शुरुआत की, तो तेलुगु टाइटन्स व तमिल थलाइवाज के बीच मैच टाई हो गया। दूसरे दिन भी तीन मुकाबले खेले जायेंगे, जिसमें पहले मैच में गुजरात फार्च्यूनजायन्ट्स का सामना जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा और दूसरे मुकाबले में दबंग दिल्ली की भिड़ंत पुनेरी पलटन से देखने को मिलेगी। अंत के मैच में पटना पाइरेट्स और हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) के बीच कड़ा मुकाबला खेला जायेगा।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने इस मुकाबले के लिए अपनी तैयारियां दमदार तरीके से की है। मैच से पहले भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने हरियाणा के कप्तान विकास कंडोला को एक स्पेशल मैसेज भेजा है। हरियाणा स्टीलर्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें सुनील छेत्री और विकास कंडोला ने एक दूसरे से सीजन की शुरुआत से ख़ास बातचीत की है। सुनील छेत्री ने विकास से पहले हाल चाल पुछा और फिर टीम की तैयारियों को लेकर बात की जिसपर विकास ने सन्दर्भ में बताया है।

भारत की शान हमारे फ़ुटबॉल कप्तान @chetrisunil11 के साथ आए हैं म्हारे कप्तान!⚡️Sunil Chhetri wishes our #KaptaanKandola the best of luck for an injury free and a successful PKL campaign. 🤝#DhummaThaaDenge🔥 #VivoProKabaddi #SuperHitPanga #KasuteKhilaadi #HSvPAT https://t.co/ddZoLd2cq7

वीडियो को अपलोड करते हुए हरियाणा स्टीलर्स ने कैप्शन में लिखा कि, 'भारत की शान हमारे फ़ुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री के साथ आए हैं म्हारे (हरियाणा स्टीलर्स) कप्तान। सुनील छेत्री ने हमारे कप्तान विकास कंडोला को चोट मुक्त और एक सफल पीकेएल अभियान के लिए शुभकामनाएं दीं हैं।' सुनील छेत्री ने विकास को आगे कहा कि, 'मैं आपको इस सीजन के लिए शुभकामनाएं देने आया हूँ। आप दबाव मत लेना और खुश होकर खेलना साथ ही आपका और टीम का चोट मुक्त टूर्नामेंट हो। यही मेरी उम्मीद है कि आप ख़ुशी-ख़ुशी इस टूर्नामेंट में खेलें।'

आपको बता दें कि विकास कंडोला पहली बार प्रो कबड्डी लीग में हरियाणा स्टीलर्स की कमान सँभालते हुए नजर आयेंगे। हरियाणा का पहला मुकाबला आज रात 9.30 बजे से पटना पाइरेट्स के खिलाफ शुरू होगा।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...